Online food Delivery:

नॉएडा, Online food Delivery: देश में कोरोना की बढ़ती लहर के बीच नॉएडा से एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है, दरअसल नोएडा एक्सटेंशन में रहने वाले कौस्तव कुमार सिन्हा और रिशा शर्मा कोरोना संक्रमित होने के चलते ऑनलाइन खाना मंगवा रहे थे, जिस दौरान उनके खाने में छिपकली निकली. हैरानी वाली बात तो ये है कि इसकी शिकायत करने पर जोमैटो और रेस्तरां दोनों ने ही अपनी गलती मानने से साफ़ इनकार कर दिया.

जोमैटो से मंगवाया था खाना

नोएडा एक्सटेंशन में रहने वाले कौस्तव कुमार सिन्हा और रिशा शर्मा कुछ दिनों पहले कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. इस दौरान अकेले रहने के चलते दंपति के सामने ऑनलाइन खाना मंगवाने के अलावा और कोई रास्ता नहीं था. बीमारी के हाल में दोनों जोमैटो से ही खाना मंगवा रहे थे, इसी क्रम में 14 जनवरी को जब दोनों ने जोमैटो के जरिए पंजाबी रसोई से खाना ऑर्डर किया,जो उनपर ही भारी पड़ गया. खाना खाने के दौरान रिशा की नजर ग्रेवी में पड़ी एक अजीब-ओ-गरीब चीज़ पर पड़ी, देखने पर पता चला की खाने में छिपकली पड़ी हुई थी. इस बारे में रेस्तरां में शिकायत करने पर उनकी तरफ से कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं मिला.

ट्विटर पर वीडियो वायरल

इस मामले की शिकायत करने पर जोमैटो और रेस्तरां ने न तो मामले को गंभीरता से नहीं लिया बल्कि खाने के पैसे कौस्तव को रिफंड कर पूरे मामले से पल्ला झाड़ना चाहा, साथ ही उन्हें इस बात को सोशल मीडिया पर न डालने की सलाह भी दी. हालांकि कौस्तव ने पूरे मामले को ट्वीटर पर शेयर किया और पुलिस में इस बात की शिकायत भी दी.

यह भी पढ़ें:

ED Raid : अवैध बालू खनन मामले में ईडी ने पंजाब सीएम के भतीजे के घर मारे छापे

Bhagwant Mann as CM face in Punjab Elections पंजाब में केजरीवाल ने भगवंत मान पर खेला दांव जीते तो भगवंत होंगे पंजाब के सीएम

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर