नई दिल्ली/ ओडिशा के जाजरपुर से एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के सस्पेंड होने का मामला सामने आ रहा है. जिसकी वजह एक वीडियो को बताया जा रहा है. दरअसल इस वीडियो में ओडिशा के थाने के पुलिसकर्मी डांस करते नजर आ रहे है, वो भी पुलिस यूनिफॉर्म में. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है. उस वीडियो में 5 पुलिसकर्मी यूनिफॉर्म में डांस करते नजर आ रहे है. उनमें चार पुरुष और एक महिला शामिल थी. वीडियो में सभी के चेहरों पर रंग लगा हुआ है और पुलिस स्टेशन में मौजूद बाकी लोग ताली बजाते नजर आ रहे है. जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब मंगलवार को असिसटेंट सब इंस्पेक्टर (ASI) को सस्पेंड कर दिया गया है.

बता दे कि ये वीडियो होली का बताया जा रहा है. वीडियो में पांचों पुलिसकर्मी होली के मौके पर ऑडियो गाने पर डांस करते नजर आ रहे है. इस मामले पर एसपी राहुल पीआर का बयान सामने आया है. जिसमे वो बता रहे है कि शुरुआती जांच के बाद एएसआई संजय दाश को सस्पेंड कर दिया गया है. इस मामले में आगे की जांच जारी है और वीडियो में नजर आ रहे बाकी पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी जांच की रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Anushka Virat Viral Video: अनुष्का ने विराट को उठाया अपनी बाहों में, बोले विराट-ओह तेरी, वीडियो वायरल

Mahima Chaudhary Talk about Affair: महिमा चौधरी ने अजय देवगन संग अफेयर पर तोड़ी चुप्पी, सालों बाद बयां किया अपना दर्द

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर