Thursday, December 1, 2022

ओडिशा के तीन जिलों में धमाके की आवाज़, लोग समझे भूकंप लेकिन..

भुवनेश्वर. ओडिशा में बुधवार को एक अजीब घटना घटी. दरअसल, ओडिशा के तीन जिले जाजपुर, भद्रक और केओन्झार में एक ही समय पर लोगों को तेज आवाज सुनाई दी. लोगों के मुताबिक ये आवाज किसी बम धमाके की तरह थी, लेकिन जैसे ही वे घर से बाहर निकले, सबकुछ बिल्कुल सामान्य नज़र आया. कहीं कोई धमाका नहीं हुआ था, किसी हादसे की भी कोई खबर नहीं थी, ऐसे में सभी के मन में सवाल है कि आखिर ये आवाज़ आई तो आई कहाँ से ?

लोगों में दहशत

आवाज को लेकर कुछ लोगों को लगा कि कोई भयंकर भूकंप आया है, इस वजह से भी कई दहशत में आ गए थे और तुरंत अपने घर से बाहर बाहर भाग गए थे. लेकिन भुवनेश्वर के मेट्रोलॉजिकल डिपार्टमेंट के मुताबिक इन इलाकों में कोई भूकंप नहीं आया था. बुधवार सुबह सिर्फ महाराष्ट्र में एक जगह भूकंप के झटके महसूस किए गए थे, और ओडिशा को लेकर ऐसा कोई अपडेट नहीं था. अब क्योंकि मौसम विभाग ने भी अपनी तरफ से साफ कर दिया, ऐसे में लोग और ज्यादा परेशान कि आखिर ये आवाज़ कैसी थी, तो आइए आपको इसके बारे में बताते हैं-

कुछ लोगों का मानना है कि इन जिलों के पास में ही कुछ खदाने है और ये आवाज़ खदान से आ सकती है. लेकिन स्पष्ट रूप से कुछ भी नहीं कहा जा सकता है और सिर्फ अटकलें लगाई जा रही हैं.

जजपुर इलाके में आग

आज ही ओडिशा में जोरदार धमाके की आवाज़ सुनाई दी और आज ही ओडिशा के जाजपुर जिले के धानेश्वर इलाके में भीषण आग लग गई. ये आग ये गोदाम में लगी, आग इतनी भयंकर है कि इसे बुझाने के लिए दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर पहुँच गई. हालांकि, अब तक जान माल का कोई नुकसान नहीं हुआ.

 

सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल से नया वीडियो वायरल, मसाज के बाद शाही खाना खाते दिखे AAP नेता

Layoffs: अब HP करेगा बड़े स्तर पर कर्मचारियों की छंटनी, Tech Companies से उठ रहा लोगों का भरोसा

Latest news