चंडीगढ़ः पंजाब के कपूरथला में एक एनआरआई शख्स ने अपनी पत्नी पर नाजायज संबंध के आरोप के चलते अपने पूरे परिवार को आग लगाकर खत्म कर दिया. पत्नी का अश्लील वीडियो देख शख्स ने खुद के साथ ही पत्नी और दो बच्चों को भी आग के हवाले कर दिया. पुलिस ने इस मामले में गांव के चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस इस केस में आगे की कार्रवाई कर रही है.

दरअसल पंजाब के कपूरथला के निवासी 35 साल के कुलविंदर सिंह जॉर्डन में रहता था. वह बुधवार रात कपूरथला स्थित अपने गांव कालासिंगिया आया हुआ था. इस दौरान उनसे अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो देखा और गुस्से में उसने ये खौफनाक कदम उठाया. परिवार के तीन सदस्यों के साथ-साथ उसने खुद को आग लगा ली. जिसमें चारो की जान चली गई.

पुलिस के मुताबिक कुलविंदर सिंह के दोनों बच्चों (5 और 8 वर्षीय) की मौके पर ही मौत हो गई वहीं उसकी पत्नी 80 फीसद तक जल चुकी अस्पताल में भर्ती कराने के बाद उसकी भी मौत हो गई. कुलविंदर सिंह ने अपनी पत्नी औऱ बच्चों सहित खुद पर प्रेटोल डाल कर आग लगा ली थी.

इस मामले पर पुलिस ने गांव के तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इन चारों पर कुलविंद सिंह की पत्नी की अश्लील वीडियो बना कर उसे ब्लैकमेल करने का आरोप है. आरोपियों ने ये वीडियो महिला के पति को भेज दिया. जिसके बाद कुलविंदर ने परिवार सहित खुद को आग के हवाले कर दिया. चारो आरोपियों की पहचान बलकर सिंह, गुरप्रीत सिंह अलियास सन्नी, सत्या देवी और तीरथ सिंह के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें-उत्तर प्रदेशः संभल में दो बच्चों की मां से दरिंदगी, गैंगरेप के बाद मंदिर परिसर में जिंदा जलाया

मां और दो बच्चों को आग में झोंका, ससुराल वालों के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज