July 16, 2024
  • होम
  • अब कोई माई का लाल…मुजफ्फरनगर में मुख़्तार को लेकर क्या बोले सीएम योगी

अब कोई माई का लाल…मुजफ्फरनगर में मुख़्तार को लेकर क्या बोले सीएम योगी

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : April 11, 2024, 11:11 am IST

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को मुजफ्फरनगर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की कानून-व्यवस्था की बात करते हुए कहा कि मैं सबको आश्वस्त करता हूं कि आज यूपी में कोई माई का लाल बाल बांका नहीं कर सकता है। निर्दोष को मारने वाले को मिट्टी भी नहीं मिल पाएगी।

क्या दुर्गति हो रही है देखो

सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने उत्तर प्रदेश के अंदर सुरक्षा का इतना पुख्ता इंतजाम किया है कि कोई माई का लाल बाल बांका नहीं कर कर सकता। आप देख ही रहे हैं कि बड़े-बड़े दुर्दांत माफिया और अपराधी की कैसी दुर्गति हो रही है। जिनके नाम पर कर्फ्यू जैसा माहौल होता था आज उनकी क्या दुर्गति है, वो सब देख रहा है।

एक माफिया की हुई थी पैंट गीली

सीएम योगी ने कहा कि आप सोशल मीडिया प्लेफॉर्म उठाकर देख लो कि आज प्रदेश में माफियाओं की स्थिति क्या है? एक ऐसा ही दुर्दांत माफिया था, जब वह समाजवादी पार्टी की सरकार में चलता था तो सीएम हो या मुख्य न्यायाधीश, सबके काफिले रुक जाते थे। हमने उसके खिलाफ कार्रवाई की, उसे रगड़कर कोर्ट में घसीटा। उसकी तो पैंट गीली हो गई।

गुंडों को लगाते है मिर्ची का छौंक

बता दें कि सीएम योगी ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के कठुवा में भी एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि यूपी में कोई गुंडागर्दी करता है तो हम उसे उल्टा लटका देते हैं। अगर फिर भी उस समझ नहीं आता तो नीचे से मिर्ची का छौंक लगा देते हैं। 7 साल से उत्तर प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ है। जम्मू-कश्मीरवासियों से अनुरोध करता हूं कि रामलला के दर्शन करने अयोध्या आएं।

Also Read: चप्पलों की माला पहनकर चुनाव प्रचार कर रहा अलीगढ़ लोकसभा सीट का ये उम्मीदवार, जानें क्या है पूरा मामला

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन