Sunday, December 4, 2022

महाराष्ट्र में गरबा खेल रहे युवक की मौत, बेटे को अस्पताल ले जा रहे पिता की साँसे रुकी

मुंबई. देशभर में नवरात्रि की अलग ही धूम देखने को मिल रही है. कहीं नवरात्रि के मौके पर दुर्गा पूजा मनाई जा रही है, तो कहीं रामलीला का आयोजन किया जा रहा है. कोरोना काल के चलते दो सालों से रामलीला नहीं हो पाई थी, जिसके चलते इस साल रामलीला का आयोजन बहुत ही धूम-धाम से किया जा रहा है. इसी कड़ी में महाराष्ट्र के पालघर से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है, दरअसल यहाँ गरबा खेलते हुए एक 35 वर्षीय व्यक्ति की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. वहीं, बेटे के मौत के सदमे में पिता ने भी फ़ौरन दम तोड़ दिया. ये मामला महाराष्ट्र के पालघर जिले के विरार शहर का है, यहाँ गरबा खेल रहे शख्स की मौत हो गई.

बेटे की मौत का सदमा नहीं झेल पाए पिता

विरार पुलिस से एक अधिकारी ने बताया कि मनीष नरपजी सोनिग्रा शनिवार-रविवार की रात को विरार में ग्लोबल सिटी सोसाइटी में गरबा खेलते हुए अचानक गिर पड़े, उन्होंने बताया कि व्यक्ति को उसके पिता फौरन नरपजी सोनिग्रा अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, बेटे की मौत खबर सुनकर उसके पिता भी गिर पड़े और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. अधिकारी ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

गौरतलब है, इससे पहले गुजरात के आणंद जिले में रविवार को गरबा खेलते हुए 21 साल के युवक की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी, ये युवक भी गरबा खेल रहा था जिस समय उसे दिल का दौरा पड़ा. उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई.

 

Bhadohi Fire: दुर्गा पूजा पंडाल में भीषण आग से हाहाकार, 3 लोगों की मौत, 64 झुलसे

Mulayam Singh Yadav: 1992 में किया था समाजवादी पार्टी का गठन, बीजेपी के समर्थन से बने थे पहली बार सीएम

Latest news