Notice To Zee Media House

नई दिल्ली, Notice To Zee Media House  भारत सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइसेस से एक नोटिस में उनके शो को लेकर सपष्टीकरण मांगा है. शो 15 जनवरी को उनके चैनल ज़ी तमिल पर प्रसारित हुआ था. इस शो में बच्चे कथित तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पोशाक में व्यंग्य करते दिख रहे थे.

तमिल फिल्म की थीम पर पीएम को किया कॉपी

शो में हुए व्यंग्य को लेकर जवाबदेही की मांग तमिलनाडु में बीजेपी की आईटी सोशल मीडिया अध्यक्ष ‘सी टी आर निर्मल कुमार’ ने कार्रवाही ने की है. अध्यक्ष ने अगले सात दिनों के भीतर ज़ी मीडिया हाउस से जवाब देने को कहा है. बता दें, शो में कथित तौर पर 14 वर्ष से कम के प्रतिभागियों ने अपनी परफॉरमेंस में प्रधानमंत्री के लिबाज़ को पहना. प्रतिभागियों ने व्यंग्य के लिए तमिल फिल्म ‘इम्साई अरासन 23 एम पुलिकेसी’ की थीम को अपनाया. निर्मल कुमार की माने तो शो के दौरान नोटबंदी को लेकर जिस तरह के कमेंट किये गए वह सभी जानबूझ कर किये गए. जहां इस शो के कंटेंट को हिंदी के साथ-साथ अन्य कई भाषाओं में भी ट्रांसलेट किया गया है.

जल्द ही ज़ी देगा स्पष्टीकरण

अध्यक्ष, सी टी आर निर्मल कुमार की मानें तो ज़ी मीडिया हाउस के चीफ क्लस्टर ऑफिसर सिजू प्रभाकरन ने उनसे बात की. बातचीत में उन्होंने शो से सम्बंधित सभी कॉन्टेंट को हटाने को कहा है साथ ही मामले पर जल्द ही स्पष्टीकरण भी दिया जाएगा.

UP Election 2022 : यूपी चुनाव में सपा-रालोद गठबंधन को समर्थन देकर नरेश टिकैत ने लिया यू टर्न

IIT Bombay: IIT बॉम्बे में छात्र ने की आत्महत्या, सातवीं मंज़िल से कूदकर की आत्महत्या

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर