महाराष्ट्र. परमबीर सिंह के खिलाफ किला कोर्ट ने गैर जमानती वारंट ( Non-bailable warrant against Parambir singh ) जारी किया है. परमबीर सिंह के खिलाफ कई थानों में उगाही में मामले दर्ज हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच की अर्जी पर कार्रवाई करते हुए मुंबई के किला कोर्ट ने यह गैर जमानती वारंट जारी किया है. परमबीर सिंह के अलावा मुंबई के किला कोर्ट ने अरेस्ट के लिए विनय सिंह, रियाज भाटी के खिलाफ भी गैर जमानती वारंट जारी किया है.

बिमल अग्रवाल से वसूली का है आरोप

बिल्डर सह होटल व्यवसायी बिमल अग्रवाल की शिकायत पर गोरेगांव थाने में परमबीर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, अग्रवाल ने आरोप लगाया था कि परमबीर सिंह रेस्टोरेंट पर छापेमारी में बचने के लिए उनसे 9 लाख रुपये की जबरन वसूली की थी और उनसे ढाई करोड़ के स्मार्टफोन खरीदने की भी बात कही थी. बिमल अग्रवाल ने परमबीर सिंह पर रिश्वतखोरी और वसूली के आरोप लगाए हैं.

एंटीलिया केस में नाम आ चूका है सामने

बीते साल अम्बानी के आवास एंटीलिया के पास विस्फोटकों से भरी एसयूवी मिलने के मामले में सचिन वझे की गिरफ्तारी के बाद परमबीर सिंह को मुंबई पुलिस प्रमुख के पद से हटा दिया गया था और होमगार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था जिसको लेकर वो नाराज थे और जब तत्कालीन गृह मंत्री अनिल देशमुख पर वसूली के आरोप लगे तो परमवीर सिंह ने भी कई आरोप जड़ दिये.

यह भी पढ़ें :

Rahul Gandhi in Goa: राहुल गांधी ने गोवा में की बाइक की सवारी, पेट्रोल-डीज़ल के बढ़ते दामों को लेकर बीजेपी पर कसा तंज

SBI Customers are Getting 2 Lakhs For Free एसबीआई के ग्राहकों को फ्री में मिल रहे 2 लाख, ऐसे उठाएं फायदा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर