Friday, September 30, 2022

Noida News: नोएडा सेक्टर 21 में दीवार गिरने से बड़ा हादसा, 4 की मौत

नई दिल्ली। नोएडा सेक्टर 21 में दीवार गिरने से एक बड़ा हादसा हो गया है। इस दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। फिलहाल बचाव कार्य जारी है, जेसीबी से मलबे को हटाया जा रहा है। नोएडा की इस सोसायटी में हुए दर्दनाक हादसे पर सीएम योगी ने दुख जताया है और मृतकों को 4-4 लाख मुआवजे का ऐलान किया है। इस पूरी घटना पर डीएम ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

9 लोगों को मलबे से निकाला गया

नोएडा 21 में हुए इस दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। राहत की बात ये रही की दीवार गिरने के बाद तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन करके मलबे में दबे 9 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है। बता दें कि ये हादसा नोएडा सेक्टर 21 में बिजली घर के सामने स्थित जलवायु विहार में हुआ है। मलबे में दबे 9 लोगों को बाहर निकालकर हॉस्पिटल भेज दिया गया है।

इस मामले की होगी पूरी जांच

नोएडा के डीएम एलवाई (Noida DM Suhas LY) ने इस हादसे पर कहा है कि, ” नोएडा प्राधिकरण द्वारा जलवायु विहार के पास जल निकासी के मरम्मत का कार्य सेक्टर 21 में चल रहा था। हमें जानकारी मिली है कि वहां पर जब मजदूर ईंटें निकाल रहे थे, दीवार गिरने की घटना उसी वक्त की है। इसकी पूरी जांच होगी। हादसे के बाद जिला अस्पताल में दो और कैलाश अस्पताल में दो को मिलाकर कुल 4 लोगों की मौत की जानकारी मिली है। “

Latest news