July 20, 2024
  • होम
  • जमीर बेचकर सबके पैरों में गिर रहे नीतीश, इतना बेबस-लाचार शासक नहीं देखा: तेजस्वी यादव

जमीर बेचकर सबके पैरों में गिर रहे नीतीश, इतना बेबस-लाचार शासक नहीं देखा: तेजस्वी यादव

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : July 10, 2024, 3:14 pm IST

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पुल बनाने वाले इंजीनियर के सामने हाथ जोड़ने लगते हैं। दरअसल पटना में 10 जुलाई को हुए एक कार्यक्रम में नीतीश कुमार एक इंजीनियर से बात करते-करते उसका पैर छूने लगते हैं। हालांकि मौके पर मौजूद आईएएस प्रत्यय अमृत ने उनका हाथ पकड़ लिया। इस घटना को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया है।

अधिकारी से लेकर कर्मचारी तक सीएम की नहीं सुनता

तेजस्वी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पूरे विश्व में इतना असहाय,बेबस,लाचार और मजबूर मुख्यमंत्री कोई नहीं होगा। एक ऐसा मुख्यमंत्री जो इतना लाचार है कि BDO, SDO, थानेदार से लेकर वरीय अधिकारियों तक के हाथ-पैर जोड़ने लगता है। बिहार में बढ़ते अपराध, बेलगाम भ्रष्टाचार, पलायन एवं प्रशासनिक अराजकता का मुख्य कारण यह है कि अधिकारी छोड़िए एक कर्मचारी तक मुख्यमंत्री की बात नहीं सुनता है। यह विचारणीय विषय है कि अधिकारी से लेकर कर्मचारी तक मुख्यमंत्री के आदेशों का पालन क्यों नहीं करता है।

जमीर मरने पर पकड़ना पड़ता है पैर

तेजस्वी ने आगे कहा कि एक कमजोर बेबस मुख्यमंत्री के कारण ही ये लोग ऐसा कर रहे हैं। राज्य में वहीं होना है जो यहां के चंद सेवारत और सेवानिवृत्त अधिकारी करना चाहेंगे। अधिकारी भी जानते हैं कि 43 सीट वाली तीसरे नंबर की पार्टी के नेता मुख्यमंत्री है। जब शासक में आत्मविश्वास न रहे , उनका सिद्धांत और जमीर मर जाए तो ऐसे ही सबका पैर पकड़ना पड़ता है। खैर हमें कुर्सी की नहीं बल्कि 14 करोड़ बिहारवासियों के भविष्य की चिंता है।

Assembly Bypolls : रूपौली में वोटिंग के बीच पुलिस और ग्रामीणों में झड़प, दारोगा का फूटा सिर

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन