पंजाब. कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सोमवार को एक बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि लोक कांग्रेस पार्टी बीजेपी और ढींडसा पार्टी के साथ गठबंधन कर विधानसभा का चुनाव लड़ेगी। इस बात का ऐलान उन्होंने चंडीगढ़ में हो रही प्रेस कांफ्रेंस से किया। अमरिंदर सिंह ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी और सीएम पद से इस्तीफा दिया था और अपनी नई पार्टी बनाते हुए 2022 का विधानसभा चुनाव ( Punjab Election 2022 ) लड़ने का ऐलान किया था।

बता दें लगभग 25 साल तक अमरिंदर सिंह जिस पार्टी को कोसते रहे, अब उसी के साथ विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं. इस बात का संकेत केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता पहले ही दे चुके थे. कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने कहा कि भले ही पार्टी स्तर पर मेरी बात अभी नहीं हुई है, लेकिन प्रधानमंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री से इस बारे में मेरी बात हो गई हैं.

पंजाब चुनाव जीतना हमारा लक्ष्य- कैप्टेन

अमरिंदर सिंह ने बताया कि हमारी पार्टी गठबंधन कर 2022 का चुनाव लड़ेगी, अब केवल सीट बटवारे पर निर्णय किया जाना है. कैप्टन ने कहा कि उनकी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा, ‘हमारा लक्ष्य पंजाब विधानसभा चुनाव जीतना है और हम इसे जीतेंगे।’. आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां अपने अपने मुद्दों को लेकर जनता को लुभाने में लगी हैं. कांग्रेस से लेकर आम आदमी पार्टी के नेता बड़े से बड़े मुद्दों पर एक-दूसरे पर तंज कस रही है.

यह भी पढ़ें:

Sukesh Chandrashekhar Money Laundering Case: मनी लॉन्डरिंग केस में ED ने फिर भेजा जैकलीन को समन

Car Price Hike from January 2022 : जनवरी से होगा कारो की कीमतों में इज़ाफ़ा, मारुती सुज़ुकी ने सबसे पहले किया ऐलान

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर