महाराष्ट्र, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ( NCB Zonal Head Sameer Wankhede  ) पिछले कई दिनों से चर्चा में है. ऐसे में खबरें यह भी हैं कि समीर वानखेड़े की बीते कई दिनों से कोई जासूसी कर रहा है. बता दें की इससे पहले शुशांत मामले को लेकर भी समीर वानखेड़े सुर्ख़ियों में बने हुए थे और अब आर्यन खान को गिरफ्तार करवाने के लिए समीर वानखेड़े चर्चा में बने हुए हैं.

समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस से दर्ज की शिकायत

बीते दिनों समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करते हुए यह आरोप लगाए हैं कि दो वर्दीधारी पुलिसवाले उनकी जासूसी कर रहे हैं. उनका कहना है कि उन्होंने पुलिसवालों को जासूसी करते हुए देखा है. साथ ही उन्होंने सीसीटीवी के फुटेज का भी सबूत दिया है. बताया जा रहा है कि समीर वानखेड़े ने उन दो पुलिसवालों की फोटो भी पुलिस को सौंपी है.

नवाब मालिक ने लगाए समीर वानखेड़े पर आरोप

बीते दिनों कैबिनेट मंत्री नबाव मलिक ने समीर वानखेडे पर गंभीर लगाए हैं, जिन गवाहों को समीर वानखेडे ने पंच बनाया, उनमें दो के बैकग्राउंड को लेकर सवाल उठाए. यही नहीं, उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि एनसीबी ने 2 अक्टूबर को बीजेपी के एक बड़े नेता के साले सहित 2 और लोगों को पकड़ा था और इस मामले को छुपाने के लिए उन्होंने आर्यन की गिरफ्तारी की.

समीर वानखेड़े की छवि एक सख्त ऑफिसर वाली मानी जाती है जिससे ड्रग्स माफिया से लेकर सिलेब्रिटीज तक कांपते हैं, ऐसे में यह सवाल उठ रहे हैं कि आखिर वे कौन लोग हैं जो उनका पीछा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :

Arms licensing case: जम्मू-कश्मीर के पूर्व सलाहकार एल-जी मनोज सिन्हा के आवास पर सीबीआई का छापा

Upcoming Show Haathi Ghoda Palki Jai Kanhaiya Laal Ki सुमेध मुदगलकर ने शो में बच्चे के साथ काम करने को लेकर अपना अनुभव साझा किया

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर