नई दिल्ली. Nawab Malik claims Sameer Wankhede -राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता नवाब मलिक ने गुरुवार को समीर वानखेड़े की मां के मृत्यु प्रमाण पत्र को साझा करते हुए आरोप लगाया कि एनसीबी अधिकारी ने फर्जी दस्तावेज बनाए हैं। मलिक ने आरोप लगाया कि जाहिदा दाऊद वानखेड़े के दो मृत्यु प्रमाण पत्र हैं, दोनों अलग-अलग धर्म के हैं। दोनों मृत्यु प्रमाण पत्रों को साझा करते हुए मलिक ने एक ट्वीट में कहा, “एक और जालसाजी, अंतिम संस्कार के लिए मुस्लिम और आधिकारिक दस्तावेज के लिए हिंदू? धन्य है दाऊद ज्ञानदेव।”

क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से महाराष्ट्र के मंत्री समीर वानखेड़े पर लगातार हमले कर रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाले हाई-प्रोफाइल ड्रग भंडाफोड़ का मामला अब महाराष्ट्र के मंत्री मलिक और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बीच एक-दूसरे के खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप लगाने के बीच वाकयुद्ध में बदल गया है।

जबकि मलिक ने आरोप लगाया था कि पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े को बचा रहे हैं और फडणवीस पर “राजनीति का अपराधीकरण” करने का आरोप लगाया था।

Bhopal: भोपाल में NSUI कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पुलिस ने बरसाये डंडे

Corona Third wave : दिसंबर में कोविड की तीसरी लहर की संभावना, : स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे

Amarinder Singh Will contest from Patiala पटियाला से ही चुनाव लड़ेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर