नई दिल्ली/ देश की राजधानी दिल्ली से हैरान करने वाली खबर सामने आई हैं. मंगलवार की देर रात नवरात्र पर फलाहार के रूप में खाए जाने वाला कुट्टू आटे से करीब 800 लोगों की तबीयत बिगड़ गई, जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. उन सभी लोगों का इलाज चल रहा हैं.

जानकारी के अनुसार नवरात्र के पहले दिन कुट्टू का आटा खाने से लगभग 800 लोग बीमार पड़ गए, जिनको आनन-फानन में कल्याणपुरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में देर रात के वक्त भर्ती करना पड़ गया. कुट्टू का आटा खाने से उन लोगों को पेट दर्द, उल्टी चक्कर और कपकपी होने लगी. सबसे ज्यादा मरीज पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी, खिचड़ीपुर ओर त्रिलोकपुरी इलाके के हैं. पूरे इलाके में हड़कप मचा हुआ हैं.

लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में कुट्टू का आटा खाने के बाद करीब 800 से ज्यादा मरीज अस्पताल पहुंचे हैं. हालांकि मेडिकल सुपरिटेंडेंट का कहना है कि 400 से 500 लोग आए हैं. किसी की हालत गंभीर नहीं है.

बता दें कि डॉक्टर ने बताया कि मिलावटी आटा खाने के बाद ज्‍यादातर लोगों को उल्‍टी, दस्‍त शुरू हो गये और पेट में भयंकर दर्द उठा. उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया. हालांकि इस मामले में दिल्ली पुलिस को अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है.

CBSE 10th 12th Exam Update: सीबीएसई की 10वीं की परीक्षाएं रद्द और 12वीं की परीक्षाएं स्थगित, केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने दी जानकारी

UP CM Yogi Adityanath Corona Positive : उत्तर प्रदेश सीएम कोरोना पॅाजिटिव, खुद किया सेल्फ आइसोलेट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर