Navjot Sidhu Attacks Captain Amarinder Singh

नई दिल्ली. Navjot Sidhu Attacks Captain Amarinder Singh-पंजाब की सियासत में कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच टकराव बढ़ता ही जा रहा है. दोनों दिग्गज नेता एक दूसरे पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर कैप्टन पर आरोप लगाया कि वे 3 कृषि कानूनों के शिल्पकार हैं.

विधानसभा चुनाव से बहुत पहले हो दोनों नेताओं के बीच अंदरुनी लड़ाई

नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को एक छोटा सा वीडियो पोस्ट करते हुए अपने ट्वीट में कहा कि 3 कृषि कानूनों के शिल्पकार… जो अंबानी को पंजाब की किसानी में ले आए… जिन्होंने 1-2 बड़े कॉरपोरेट्स को फायदा पहुंचाने के लिए पंजाब के किसानों, छोटे व्यापारियों और मजदूरों को तबाह कर दिया.

पंजाब में विधानसभा चुनाव से बहुत पहले हो दोनों नेताओं के बीच अंदरुनी लड़ाई चल रही है. सिद्धू के साथ लंबे समय तक चले संघर्ष के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह को मुख्यमंत्री पद छोड़ना पड़ा था. जबकि उनकी विरोध के बावजूद सोनिया गांधी ने नवजोत सिंह सिद्धू तो पंजाब प्रदेश का कांग्रेस अध्यक्ष बना दिया.

हालांकि मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह लंबे समय तक कांग्रेस से नाराज रहे और फिर उन्होंने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया. कुछ दिन पहले उन्होंने कहा कि वह अलग पार्टी बनाने जा रहे हैं.

अलग पार्टी बनाने के ऐलान के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कल बुधवार को आजतक के साथ खास बातचीत में कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू के रहते कांग्रेस नीचे जाएगी. कांग्रेस जितनी जल्दी सिद्धू को पार्टी से बाहर कर दे उसके लिए उतना ही अच्छा होगा.

Punjab Congress: नवजोत सिद्धू ने सोनिया गांधी को लिखी चिट्ठी, पंजाब में हमारे पास आखिरी मौका

EAM S Jaishankar Visit Israel : विदेश मंत्री एस जयशंकर तीन दिवसीय इजरायल यात्रा पर रवाना

Prime Minister Narendra Modi: पीएम मोदी ने एम्स के इंफोसिस फाउंडेशन विश्राम सदन का किया उद्घाटन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर