Monday, August 15, 2022

महाराष्ट्र सियासी संकट : शिवसेना के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक कल, आदित्य भी करेंगे जनसभा

मुंबई, महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच सीएम उद्धव ठाकरे सरकार बचाने की पुरजोर कोशिश में है. इस सिलसिले में सीएम ठाकरे और एनसीपी नेताओं के बीच शुक्रवार को सीएम के निजी आवास मातोश्री पर करीब 2 घंटे तक बैठक हुई और संकट से कैसे निकला जाए इसपर मंथन किया गया. इसी कड़ी में अब सीएम उद्धव ठाकरे ने कल यानी शनिवार को दोपहर 1 बजे सेना भवन में सेना की सभी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है. यह बैठक वीसी यानी वीडियो कॉल के जरिए होगी. जहां इसकी अध्यक्षता सीएम ठाकरे करेंगे.

आदित्य ठाकरे करेंगे जनसभा

इस बीच आदित्य ठाकरे कल यानी शनिवार शाम 6:30 बजे मरीन लाइंस में बिरला मातोश्री सभागृह में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा सीएम पुत्र आदित्य ठाकरे रविवार सुबह 11 बजे सांताक्रूज में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे. इन सभाओं में सभी युवा शिवसैनिकों को शामिल होने का आग्रह किया गया है.

मतोश्री में आज दो घंटे चली बैठक

मुंबई, महाराष्ट्र पर आए सियासी संकट के बीच सीएम उद्धव ठाकरे के निजी निवास पर एनसीपी नेताओं और सीएम ठाकरे की मीटिंग करीब 2 घंटे चली. जहां जानकारी के अनुसार इस मीटिंग में शरद पवार , अजीत पवार , प्रफुल्ल पटेल भी मौजूद रहे. मातोश्री में एनसीपी नेताओं और उद्धव ठाकरे के बीच चली बैठक में महाराष्ट्र के सियासी संकट पर मंथन किया गया.

मातोश्री के हजारों शिवसैनिक

वहीं मातोश्री के बाहर सड़क पर हजारों शिवसैनिक उनके समर्थन में जुटे हुए हैं. यह भीड़ सीएम उद्धव के समर्थन में नारे लगा रहे हैं. शिवसैनिक बैंड-बाजे के साथ भी उनके घर के बाहर अपना प्रदर्शन कर रहे हैं. यह शिवसैनिक उनके समर्थन में बसों में भरकर वहां पहुंच रहे हैं.

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news