श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की पार्टी नेशनल कॉन्फ्रेंस के विधायक जावेद राणा ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. पूंछ से विधायक जावेद राणा ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आतंकवादी और दहशतगर्द बता डाला. न्यूज एजेंसी ANI ने इसका एक वीडियो जारी किया है.

जावेद राणा ने कहा, ‘गुजरात में लाखों लोगों का जिन्होंने कत्ल कर दिया, वो कहां हैं? मुल्क के सरबराह बनके, इस देश के सरबराह बनके, हम लोगों को कहते हैं मिलिटेंट, हम लोगों को कहते हैं दहशतगर्द. सबसे बड़ा दहशतगर्द, सबसे बड़ा इंसानियत का कातिल हिंदुस्तान का प्राइम मिनिस्टर बना हुआ है.’

नीचे दिया गया वीडियो 6 अगस्त का बताया जा रहा है. विधायक जावेद राणा की यह जनसभा उनके विधानसभा क्षेत्र पूंछ में ही आयोजित की गई थी. जम्मू-कश्मीर बीजेपी के नेताओं ने जावेद राणा के बयान की कड़े शब्दों में निंदा की है. उन्होंने जल्द विधायक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की भी बात कही है.

बताते चलें कि 6 अगस्त को आर्टिकल 35-A को लेकर जम्मू-कश्मीर में बंद बुलाया गया था. यह वीडियो उसी दौरान एक रैली का बताया जा रहा है. हाल ही में जावेद राणा ने राष्ट्रीय ध्वज को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि अगर राज्य में धारा 35-A में कोई बदलाव किया गया या फिर अनुच्छेद-370 को हटाने की कोशिश की गई तो जम्मू-कश्मीर में तिरंगा नहीं दिखेगा.

कर्नाटक बीजेपी MLA बसानगौड़ा पाटिल यतनाल बोले- मैं गृहमंत्री होता तो बुद्धिजीवियों को गोली मरवा देता