नई दिल्ली.पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. आधे घंटे की मुलाकात में ममता ने  त्रिपुरा में हिंसा और बंगाल में बीएसएफ अधिकार क्षेत्र के मुद्दे पर चर्चा की।

ममता बनर्जी ने कहा, “मैंने त्रिपुरा हिंसा के बारे में बात की है, प्रधानमंत्री को बताया कि वहां क्या हो रहा है और सायोनी को कैसे निशाना बनाया गया।” ममता बनर्जी ने यह भी उल्लेख किया कि राज्य को नरसंहार करने वाली प्राकृतिक आपदाओं के लिए केंद्र से 96,605 करोड़ रुपये अभी तक नहीं मिले हैं।

बंगाल के बीएसएफ अधिकार क्षेत्र के बारे में बात करते हुए, मुख्यमंत्री ने यह भी कहा: “अगर बीएसएफ को अधिक शक्ति मिलती है, तो यह कानून-व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ देगी और कानून राज्य का विषय है।”

सीएम ने यह बात कूचबिहार मामले के संदर्भ में कही जहां बीएसएफ ने अंधाधुंध फायरिंग की थी. “इसीलिए, मैंने पीएम से इस मुद्दे पर चर्चा करने और यह सुनिश्चित करने का अनुरोध किया कि संघीय ढांचे को अनावश्यक रूप से न तोड़ा जाए।”

तृणमूल के दूसरे राज्यों से लड़ने के बारे में ममता ने कहा, “टीएमसी जहां जरूरत होगी वहां से लड़ेगी। अगर अखिलेश यादव चाहते हैं कि हम उत्तर प्रदेश में उनका समर्थन करें, तो हम करेंगे।”

राजस्थान के मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा के बिगड़े बोल, कटरीना कैफ के गालों की तरह बननी चाहिए सड़कें

UP Election 2022: अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान, सरकार बनते ही आंदोलन में शहीद हुए किसानों के परिजनों को देंगे 25 लाख का मुआवजा

AAP-Samajwadi Party Alliance बिगड़ सकता है भाजपा का समीकरण

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर