नालंदा: बिहार के नालंदा से एक दिल को झंझोर देने वाला मामला सामने आया है जहां घर से बाहर शौच के लिए गई तीन नाबालिग लड़कियों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. दरअसल शौच के बाद हाथ धोने के लिए तीनों बच्चियां एक तालाबनुमा गड्ढे में हाथ धोने के लिए गई थीं. उसी दौरान एक लड़की फिसल कर पानी में गिर गई जिसे बचाने के चक्कर में बाकी दोनों मासूम भी गड्ढे में फिसल गई और कुछ ही देर में तीनों की डूब कर मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, यह मामला नालंदा जिले के रहुई थाना क्षेत्र के निजाम बिगहा गांव का है. बीते दिन गांव में रहने वाले मनोज यादव की दो बेटियां 12 वर्षीया पुत्री काजल कुमारी व 10 वर्षीय शोभा कुमारी अपनी पड़ोस में रहने वाली लक्ष्मी जमादार की 10 वर्षीया पुत्री सुषमा कुमारी के साथ बाहर शौच के लिए गए थी. शौच के बाद तीनों बच्चियां हाथ धोने के लिए तलाबनुमा गड्ढे में हाथ धोने के लिए गईं थी. उसी दौरान एक बच्ची फिसल कर गड्ढे में गिर गई जिसके बाद दोनों बच्चियों ने हाथ देकर उसे बचाने की कोशिश की.

डूब रही अपनी दोस्त को बचाने की कोशिश कर रही दोनों मासूम भी किसी तरह उसी गड्ढे में फिसल गई और देखते ही देखते तीनों की डूब कर मौत हो गई. जब तक ग्रामीण मदद के लिए पहुंचे जब तक तीनों मासूमों की डूबकर मौत हो चुकी थी. ग्रामीणों की मदद से तीनों बच्चियों को बाहर निकाला गया. मौत के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बिहार में नीतीश के मंत्री ने कुर्मी-कोइरी जाति का नाम लेकर मांगे वोट, विपक्ष का बवाल’

यूपी के बलिया में सूदखोरों ने 20000 रुपये के विवाद में दलित महिला को जिंदा जलाया

जेल में कैदियों को मिल रही नशे की खेप, RJD नेता बोले- जेल विभाग नीतीश कुमार के पास, इस्तीफा दें

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App