मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक युवती को उसके परिवार द्वारा ही अपहरण करने का मामला सामने आया है. ये मामला किसी फिल्मी सीन से कम नहीं था. जहां युवती को अस्पताल से पुलिस कस्टडी के अंदर होने के बावजूद परिवार वालों ने अगवा किया. इस हैरान कर देनी वाली घटना की लाइव तस्वीरें अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. इस घटना के बाद हड़कंप मच गया और पुलिस द्वारा चलाए गए ऑपरेशन के बाद युवती को ढूंढा गया.

दरअसल युवती ने एक महीने पहले परिवार की मर्जी के खिलाफ एक लड़के से शादी करना चाहती थी. जिसके लिए दोनों ने कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी. इस मामले में कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिए कि लड़की की मेडिकल करवाए कि वह बालिग या नहीं. इसीलिए पुलिस जिला स्तर के अस्पताल में युवती की मेडिकल कराने के लिए पहुंचे. जहां युवती के परिवार वालों ने अस्पताल में पुलिस पर हमला कर दिया और युवती को छोड़कर ले गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार युवती को पुलिस ने कड़ी मशक्कत और ऑपरेशन चलाने के बाद ढूंढा गया. जिस गाड़ी में परिजन युवती को लेकर भागे थे वह पुलिस वेन थी. पुलिस को गाड़ी जंगल के पास मिली. पुलिस ने मीडिया को बताया कि परिजनों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जा सके. यह घटना कैमरे में कैद हो गई जिसके बाद सोशल मीडिया पर भी यह खबर काफी वायरल हुई.

लड़की भगाने का बयान देने वाले BJP विधायक राम कदम को लड़की की चुनौती- हिम्मत है तो हाथ लगाओ

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद्य ने कठुआ रेप पीड़िता का नाम लेकर तोड़ा कानून, कोर्ट की अवमानना भी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App