नई दिल्ली. बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने मुसलमानों को लेकर विवादित बयान दिया है. बाबुल सुप्रियों ने कहा है कि देश में मुस्लिम लोग खुद को इसलिए असुरक्षित महसूस करते हैं क्योंकि उन्हें पता है कि वे जिहादी हैं. अंग्रेजी चैनल टाइम्स नाऊ में हिंदू इक्स्ट्रीमिजम डिबेट के दौरान जब एकंर ने बाबुल सुप्रियो से यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर कहा कि जिस व्यक्ति का विवादित बयान देने का इतिहास रहा है उन्हें उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया गया.

एकंर के सवाल के जवाब में बाबुल सुप्रियो ने कहा कि यूपी सीएम का कोई ऐसा बयान बताएं तो उन्होंने मुख्यमंत्री बनने के बाद कहा. नेतृत्व की क्षमता उनके पास है, उनपर कोई सवाल नहीं उठना चाहिए. इसके साथ ही डिबेट के दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए बाबुल सुप्रियो ने कहा कि मुसलमान जानते हैं कि वे जिहादी तत्व हैं और इसलिए वे खुद को असुरक्षित महसूस करते हैं. जो स्लम में रह रहे हैं वो रोहिंग्या हैं. आगे उन्होंने कहा कि मैं आपको बंगाल के बारे में बता रहे हूं.

वहीं डिबेट के दौरान पश्चिम बंगाल के आसनसोल से सांसद सुप्रियो ने सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी राज्य में खुलेआम तुष्टीकरण की राजनीति कर रही हैं. इसके साथ ही मॉब लिंचिंग पर बाबुल सुप्रिया ने कहा कि लिंचिंग के दौरान होने वाली सभी हत्याओं का राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गौ रक्षा के नाम पर की जा रही हत्याओं को भी बीजेपी के साथ नहीं जोड़ना चाहिए.

पश्चिम बंगाल: आसनसोल हिंसा के बाद केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो लेना चाहते थे राजनीति से संन्यास, PM नरेंद्र मोदी ने रोका

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App