Muslim Guy With Hindu Girl

नई दिल्ली, Muslim Guy With Hindu Girl घटना मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर की है. जहां कुछ बजरंग बल के कार्यकर्ताओं ने ट्रैन में सफर कर रहे एक मुश्लिम शख्स को ट्रैन से उतार दिया. ये शख्स विवाहित हिन्दू महिला के साथ सफर कर रहा था. दोनों काफी समय से पारिवारिक दोस्त थे.

बजरंग दाल के कार्यकर्ताओं ने मेरठ जा रही ट्रैन से एक मुस्लिम युवक को तब उतार दिया जब उन्हें पता चला की साथ में सफर कर रही महिला विवाहित हिन्दू है. बजरंग दाल के कर्ता-धर्ताओं ने आरोप लगाया कि मुश्लिम युवक महिला को बेहला फुसला कर मेरठ ले जा रहा है. इसी के साथ युवक पर लव जिहाद का आरोप भी लगाया गया.

पूछताछ के बाद छोड़ा

बजरंग दाल के नाराज़ कर्मियों ने शख्श को थोड़ी पूछताछ के बाद छोड़ दिया. मुस्लिम व्यक्ति इंदौर का रहने वाला था. ट्रैन से निकले जाने के बाद युवक को उज्जैन के रेलवे स्टेशन को सौप दिया. जिसके बाद राजकीय रेलवे पुलिस ने परिवार के परिजनों से पूछताछ करने के बाद दोनों को जाने दिया. जीआरपी के मुताबिक वाक्या होने के बाद बजरंग दल के खिलाफ कोई भी शिकायत दर्ज़ नहीं की गयी है.

जीआरपी पुलिस अधीक्षक निवेदिता गुप्ता की माने तो मुस्लिम युवक और हिन्दू महिला लम्बे समय से पारिवारिक मित्र है. दोनों मेरठ जा रहे थे जिस बीच उनके साथ ऐसा हादसा हुआ.

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर