सूरतः गुजरात से एक 11वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या का मामला सामने आया है. बच्ची के शव पर 86 घाव पाए गए हैं. इनमें से कुछ निशान बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर मिले हैं. बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद रेप का मामला सामने आया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची की हत्या से पहले उसे कम से कम 8 दिनों तक प्रताड़ित किया गया है. जिसके बाद बच्ची ने दम तोड़ दिया. पुलिस को बच्ची का शव 6 अप्रैल को मिला था जिसके बाद उसके शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने उसके पोर्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची को 8 दिनों तक बुरी तरह प्रताड़ित किया गया जिसके बाद बच्ची ने दम तोड़ दिया. सूरत सिविल हॉस्पिटल में फॉरेंसिक हेड गणेश गोवेरकर के मुताबिक बच्ची के शरीर पर कई घाव लकड़ी से बने हथियार से हुए हैं. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के दौरान दो बड़े घाव मिले जो एक दो दिन पुराने हैं बाकी उसके शरीर पर पर 86 घाव मिले हैं. जिसमें से कुछ उसके प्राइवेट पार्ट पर मौजूद हैं. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक बच्ची की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ और उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुए गैंगरेप के मामलो के बाद कई और मामले सामने आते जा रहे हैं. जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुप्पी तोड़ते हुए ऐसी घटनाओं के बारे में कहा था कि, जो हुआ है वो सभ्य समाज में बर्दाश्त नहीं की जा सकती. उन्होंने कहाकि इन मामलों में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा और बेटियों को न्याय मिलेगा. 

बेटी के साथ यौन संबंध स्थापित कर बनाया पत्नी, पैदा हुआ बच्चा तो ब्रेकअप के बाद कर दी दोनों की हत्या

इलाहाबाद के इस मोहल्ले में बीजेपी नेताओं की एंट्री बंद, पोस्टर पर लिखा, यहां महिलाएं रहती हैं

केरलः चेनगन्नूर उपचुनाव से पहले मकानों के बाहर लगे पोस्टर, लिखा- घर में बच्चियां हैं, बीजेपी वाले वोट मांगने न आएं

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App