लुधियाना: पंजाब के लुधियाना के मिड्ढा चौक स्थित नगर निगम के सब जोन ऑफिस में शुक्रवार को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. यह ड्रामा उस वक्त हुआ जब निगम की एक महिला कर्मचारी ने भारतीय जनता पार्टी के एक युवक को लाइन में लगने के लिए कह दिया. युवक मोहित चौहान महिला कर्मचारी की बात सुनकर आग बबूला हो गया और रौब झाड़न लगा. इतना ही नहीं उसने महिला कर्मचारी को पकड़कर पीट डाला. इसके बाद पीड़िता महिला कर्मचारी ने मोहित चौहान के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है.

24 वर्षीय प्रीति ने शिकायती पत्र में लिखा है कि वह नगर निगम मे कंप्यूटर ऑपरेटर के तौर पर काम करती है. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को प्रीति डेथ और बर्थ केसों को हैंडल कर रही थी. तभी वहां बीजेपी नेता मोहित चौहान पहुंचा और पहले अपना काम कराने के लिए कहा. इस पर प्रीति ने उससे लाइन में लगकर थोड़ा इंतजार करने के लिए कहा. इतना सुनते ही मोहित चौहान आग बबूला हो गया और उसे धमकाने लगा. इसके बाद उसने प्रीति के पास पहुंचकर उसे पीटना शुरू कर दिया.

प्रीति ने कहा कि मेरी बहन मुझे ऑफिस ड्रॉप करने आई थी, उसने मुझे बचाने की कोशिश की. इस पर उसने उसे भी धमकाना शुरू कर दिया और मेरी जाति को लेकर बुरा भला कहा. प्रीति ने बाद में नगर निगम कमिश्नर से मिल अपने साथ हुई अभद्रता की जानकारी दी. प्रीति ने बताया कि नगर निगम के कर्मचारियों ने उसे मोहित चौहान से बचाया. कोचर मार्केट पुलिस पोस्ट से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और स्थिति को कंट्रोल किया.

बाद में पुलिस के पहुंचने पर मोहित चौहान वहां से भाग गया. मोहित चौहान बीजेपी के टिकट पर वार्ड नंबर 68 से नगर निगम का चुनाव लड़ चुका है. वह चुनाव हार गया था. उसके पिता नगर निगम में काम कर चुके हैं. कोचर मार्केट पुलिस पोस्ट प्रभारी कुलवंत चंद ने कहा कि मोहित के खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 354 और 186 के तहत मामला दर्ज किया गया है, हालांकि अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

रांची में सामने आया ट्रिपल तलाक का मामला, पहले हथौड़ा मारकर तोड़ा पत्नी का हाथ फिर बोला- तलाक, तलाक, तलाक

समलैंगिक सेक्स के जुर्म में कोर्ट में महिलाओं को सरेआम बेंत से पीटा गया