मुंबईः महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में कमला मिल ऑफिस से एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रजिडेंट सिद्धार्थ करन सिंघवी पिछले तीन दिनों से लापता हैं. पुलिस के अनुसार सिंघवी अपनी पत्नी औऱ चार साल की बेटी के साथ मसाबार हिल में रहते हैं. बुधवार सुबह करीब आठ बजे वह अपने घर से ऑफिस के लिए निकले थे लेकिन वापस नहीं लौेटे जिसके बाद उनकी पत्नी ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. उनकी गाड़ी गुरुवार को नवी मुंबई से बरामद हुई जिस पर खून के धब्बे मिले हैं. नगर के एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में पुलिस ने लापता की शिकायत दर्ज कर ली है.

पुलिस की मानें तो यह मामला अपहरण का हो सकता है. मामले पर जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि रोज की तरह बुधवार को भी सिंघवी ऑफिस के लिए घर से टाइम पर ऑफिस के लिए निकले थे और उसके बाद शाम साढ़े सात बजे उनके ऑफिस से निकलने का फुटेज सीसीटीवी में कैद हुई है जिससे पता लगता है कि सिंघवी उस दिन भी ऑफिस से निकले लेकिन घर नहीं पहुंचे. हालांकि सीसीटीवी में उनकी गाड़ी नजर नहीं आई.

मामले की जांच कर रहे अधिकारी का कहना है कि कमला मिल परिसर से निकलने से पहले ही सिंघवी का फोन स्विच ऑफ हो गया था. कॉल डाटा की जांच के बाद पता लगा कि उनकी अंतिम लोकेशन कमला मिल ही थी. जब रात को 10 बजे के बाद भी सिंघवी घर नहीं पहुंचे तो उनकी पत्नी को चिंता हुई और उन्होंने पुलिस के पास जाकर मामले की जानकारी दी. जिसके बाद अगले दिन यानी गुरुवार को सिंघवी की गाड़ी मिली जिस पर खून के धब्बे थे. गाड़ी मिलने की जानकारी एरोली पुलिस ने दी. अपर आयुक्त रविंद्र शिसवे का कहना है कि हमारी टीम सिंघवी को ढूंढने का हर संभव प्रयास कर रही है. 

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में हैवानियत: मां के उकसाने पर सौतेले भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर किया बहन से गैंगरेप, निकाल ली आंखें, एसिड से जलाया शव

जेएनयू के लापता छात्र नजीब अहमद को खोजने में नाकाम CBI, हाईकोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App