मुंबई.  देश की बॉलीवुड नगरी मुंबई के बोरिवली इलाके से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां एक अॉटो ड्राइवर महिला के सामने ही हस्तमैथुन करने लगा. आरोपी फिलहाल फरार है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. एक अॉनलाइन पोर्टल में काम करने वाली महिला पत्रकार ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती सुनाई है और पुलिस से जल्द से जल्द एक्शन लेने को कहा है.

 महिला ने सोशल मीडिया पर लिखा कि करीब 11.30 बजे उसने मलाड के इन्फिनिटी मॉल से बोरिवली के लिए अॉटोरिक्शा लिया और यात्रा के वक्त उसने देखा कि ड्राइवर अपने प्राइवेट पार्ट को छू रहा है. पहले तो उसे लगा कि कोई समस्या है, लेकिन जब यह जारी रहा तो उसे महसूस हुआ कि वह हस्तमैथुन कर रहा है.

उस दौरान महिला रिक्शा रुकवाना चाहती थी, लेकिन डर के मारे उसने एेसा नहीं किया क्योंकि पूरी लाइन ही खाली थी. चूंकि उसका घर सिर्फ 2 मिनट की दूरी पर था, लिहाजा उसने इंतजार किया. लेकिन हद तो तब हो गई, जब शख्स ने अॉटोरिक्शा पार्क किया और पैंट उतारकर महिला के सामने ही हस्तमैथुन करने लगा.

इसके बाद महिला, जो कॉल पर थी, अॉटो से कूद पड़ी और अपनी दोस्त से रजिस्ट्रेशन नंबर लिखने को कहा. महिला ने लिखा, मैं अपनी जान बचाकर भारी. रोड पर करीब 6 लोगों ने उसे एेसा करते देखा, लेकिन किसी ने कुछ नहीं किया. महिला ने गुरुवार को पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई. एचटी के मुताबिक डीसीपी जोन 11 संग्रामसिंह निशानदार ने कहा कि महिला ने बोरिवली पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है और आरोपी को ढूंढने की कोशिश जारी है.

पश्चिम बंगालः ट्रेन में बैठी महिलाओं के सामने आदमी करने लगा मास्टरबेट, युवती ने कर दिया फेसबुक लाइव

तुर्किश एयरलाइंस की फ्लाइट में महिला के सामने करने लगा मास्टरबेशन, एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App