Wednesday, December 7, 2022

SP Leader:सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की हालत नाज़ुक, PM मोदी समेत अन्य नेताओं ने पूछा हाल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बीते रविवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्हें ईलाज के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां अभी वह आईसीयू में भर्ती हैं। डॉक्टर लगातार उनकी स्वास्थ्य की स्थिति पर नजर रख रहे हैं।

PM मोदी ने पूछा हाल

सपा संरक्षक की तबीयत बिगड़ने की खबर PM मोदी तक भी पहुंची। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुलायम सिंह के बेटे अखिलेश यादव से फोन पर बात कर उनके तबीयत की जानकारी ली। पीएम मोदी ने ये भी कहा कि वह हर संभव सहायता के लिए मौजूद हैं।

रक्षामंत्री ने भी जाना हाल

केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी अखिलेश यादव से बात की है। बातचीत के बाद राजनाथ सिंह ने इस बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के अस्वस्थ होने की जानकारी मिली। जानकारी मिलने के बाद मैंने उनके पुत्र अखिलेश यादव से फोन पर बात कर उनका कुशल क्षेम जाना है। ईश्वर उन्हें जल्द से जल्द स्वास्थ लाभ प्रदान करें।”

राहुल गांधी ने किया ट्वीट

सपा संरक्षक की तबीयत बिगड़ने की खबर मिलने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुलायम सिंह जी के स्वास्थ्य बिगड़ने की सूचना मिली है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की मंगल कामना करता हूं।”

मुलायम सिंह की हालत स्थिर

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के स्वास्थ की जानकारी देते हुए सपा नेता राकेश यादव ने बताया कि मुलायम सिंह यादव की तबीयत अभी स्थिर है। हालांकि उनका ऑक्सीजन लेवल थोड़ा कम हुआ है। डॉक्टर लगातार उनके स्वास्थ पर नजर बनाए हुए है।

Latest news