लखनऊ. समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव को पेट में दर्द की शिकायत के चलते लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां मुलायम सिंह का रूटीन चेकअप कराया जा रहा है. डॉक्टर्स की एक टीम उनका परीक्षण कर रही है. चिकित्सकों के मुताबिक रूटीन चेकअप के लिए उन्हें अस्तपताल में भर्ती कराया गया है.

खबरों के मुताबिक मुलायम सिंह यादव को पेट में दर्द की शिकायत थी. जिसके बाद बुधवार को उन्हें लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में भर्ती कराया गया. इसके बाद चिकित्सकों ने मुलायम सिंह के टेस्ट कराए.

डॉक्टर्स का कहना है कि खतरे की कोई बात नहीं है. उन्हें सिर्फ पेट में दर्द की शिकायत थी इसलिए अस्पताल बुलाया गया है. हालांकि अभी तक यह नहीं बताया गया है कि उन्हें कब तक अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले भी मुलायम सिंह की तबियत बिगड़ी थी. जिसके बाद उन्हें चार्टर्ड प्लेन के जरिए लखनऊ से दिल्ली लाया गया था. उस दौरान गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में रूटीन चेकअप के लिए भर्ती कराय गया था.

आपको बता दें कि मुलायम सिंह समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. वर्तमान में वे यूपी की मैनपुरी से लोकसभा सांसद हैं. मुलायम के बेटे अखिलेश यादव फिलहाल पार्टी के मुखिया हैं. अखिलेश भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं.

तबीयत खराब रहने के चलते मुलायम सिंह यादव फिलहाल सक्रिय राजनीति से दूरी बनाए हुए हैं. हालांकि संसद के विभिन्न सत्र में वे अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हैं, सभी प्रमुख मुद्दों पर बहस में हिस्सा लेते हैं और अपना पक्ष रखते हैं. 

Also Read ये भी पढ़ें-

सपा नेता आजम खान भरी सभा में रोने लगे, कहा- मुझे बकरीचोर, मुर्गीचोर कहा जा रहा

अयोध्या में बनेगा राम मंदिर, सुप्रीम कोर्ट ने विवादित जमीन रामलला विराजमान को दी, सुन्नी वक्फ बोर्ड को मस्जिद के लिए 5 एकड़ दूसरी जमीन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App