MP: आदिवासी के चेहरे पर किया पेशाब…Video देख भड़के CM शिवराज, NSA लगाने की मांग

भोपाल: मध्य प्रदेश से बेहद शर्मनाक घटना सामने आ रही है जहां से आदिवासी युवक के चेहरे पर पेशाब करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये पूरा मामला एमपी के सीधी जिले से सामने आया है जिसका वीडियो वायरल होने के बाद राज्य में सियासी संग्राम छिड़ गया है. भाजपा ने वीडियो को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

कांग्रेस नेताओं का दावा

जानकारी के अनुसार आदिवासी युवक के चेहरे पर पेशाब करने वाला व्यक्ति नशे में धुत्त था जो भाजपा विधायक का प्रतिनिधि बताया जा रहा है. वीडियो को लेकर मध्य प्रदेश की सियासत भी गरमा गई है जहां इस घटना को लेकर कांग्रेस नेता लगातार भाजपा को घेर रहे हैं. हालांकि भाजपा ने आरोपी शख्स का भाजपा के साथ कोई नाता होने की बात से साफ़ इंकार किया है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग आरोपी के खिलाफ जल्द सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.

सीएम शिवराज पर साधा निशाना

मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के प्रमुख रह चुके अरुण यादव ने वीडियो को ट्वीट किया है जिसके साथ उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री और गृह मंत्री पर भी तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा शिवराज सिंह चौहान और नरोत्तम मिश्रा केवल जबानी जमा खर्च करते हैं लेकिन भाजपा के राज में आदिवासी भाइयों के साथ किस तरह का व्यवहार किया जा रहा है.

वहीं इस वीडियो में दिखाई देने वाले शख्स को लेकर कांग्रेस लगातार दावा कर रही है कि आरोपी व्यक्ति भाजपा का प्रतिनिधि है. कांग्रेस नेता यादव ने आगे दावा किया कि पुलिस ने इस शख्स को इसलिए गिरफ्तार नहीं किया है क्योंकि वह विधायक का प्रतिनिधि है. एमपी आदिवासी कांग्रेस के अध्यक्ष रामू टेकाम ने भी इस पूरी घटना की निंदा की है.

मुख्यमंत्री चौहान ने दिए कार्रवाई के आदेश

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इस घटना को लेकर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने ट्वीट कर इस कृत्य को अंजाम देने वाले के खिलाफ NSA लगाने तक की बात कही है.

अपराधी पर एनएसए के तहत होगी कार्रवाई

वहीं सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी जिले के इस वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है. साथ ही उन्होंने निर्देश दिए हैं कि इस कृत्य को अंजाम देने वाले अपराधी को किसी भी कीमत पर हरगिज भी छोड़ा नहीं जाएगा. सीएम शिवराज ने अपराधी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने और एनएसए तक लगाने की बात कही है.

 

Latest news