इंदौर.MP SUV Accident- मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के बाद घर लौट रहे लोगों के एक समूह में तेज रफ्तार एसयूवी के टकरा जाने से एक महिला की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि घटना जबलपुर जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर पनगर थाना क्षेत्र के मनियारी-बड़ौदा रोड पर शनिवार देर रात हुई. विशेष रूप से, ऐसी ही एक घटना राज्य की राजधानी भोपाल में शनिवार रात हुई थी जब एक तेज रफ्तार कार दुर्गा मूर्ति विसर्जन जुलूस में जा टकराई थी, जिसमें एक हेड कांस्टेबल सहित चार लोग घायल हो गए थे। अधिकारियों ने पहले बताया कि पुलिस ने बाद में कार चालक को गिरफ्तार कर लिया और वाहन को जब्त कर लिया।

पनगर थाना प्रभारी आर के सोनी ने बताया कि जबलपुर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के बाद लोगों का एक समूह घर लौट रहा था कि तभी एक स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) ने उन्हें टक्कर मार दी.

उन्होंने कहा कि सुनीता कोल (40) के रूप में पहचानी गई एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। उन्होंने बताया कि चार पहिया वाहन का चालक मौके से फरार हो गया और उसका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Heavy Rain in Delhi NCR : दिल्ली में 24 घंटों में रिकॉर्ड बारिश, आज और अधिक बारिश की उम्मीद

First Movie in Space: अंतरिक्ष में पहली मूवी की शूटिंग कर धरती पर लौटा रूसी फिल्म क्रू

Salute To The Spirit बीएड की परीक्षा देने के बाद लिए सात फेरे