कोलकाता: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी आईपीएल टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ कोलकाता से दिल्ली वापस नहीं लौटे हैं. दरअसल पत्नी हसीन जहां से विवाद के मामले में शमी कल कोलकाता पुलिस के सामने पेश होंगे. सूत्रों के मुताबिक, शमी ने इस मामले में कहा है कि वे पुलिस की जांच में सहायता करने के लिए कोलकाता रूके हैं. इसके साथ ही खबर है कि शमी ने कोलकाता पुलिस से अनुरोध किया है कि वे सिर्फ अगले तीन दिन पुलिस का जांच में सहयोग कर पाएंगे क्योंकि अगले तीन दिन उनकी आईपीएल टीम का कोई मैच नहीं है.

गौरतलब है कि मोहम्मद शमी कल पुलिस के सामने पेश होंगे जहां वे पत्नी हसीन जहां से विवाद के पूरे मामले की सफाई पेश करेंगे. वहीं दूसरी तरफ ऐसी अफवाह भी हैं कि कोलकाता पुलिस ने शमी को हिरासत में ले लिया है. बताते चलें कि पत्नी हसीन जहां से घरेलू हिंसा और दुष्कर्म के मामले में फंसें हुए शमी बीते मंगलवार को आईपीएल मैच के लिए कोलकाता में ही थे. कोलकाता पुलिस ने उनसे कोलकाता में ही रुकने को कहा था और समन भेजा था.

कोलकाता पुलिस के सामने पेशी के लिए पहले शमी ने पेश होने से इनकार कर दिया था. शमी ने कहा था कि वे अभी आईपीएल खेलने में व्यस्त हैं, इसलिए कोलकाता पुलिस के सामने पेश नहीं हो सकते. शमी के वकील ने इस बात की जानकारी कोलकाता पुलिस को दी थी. हालांकि कोलकाता पुलिस को शमी ने पूरी तरह भरोसा दिलाते हुए कहा था कि वे हर जांच में हिस्सा बनेंगे और कोलकाता पुलिस का पूरा सहयोग करेंगे. जिसके बाद अब शमी मैच खेलकर अपनी टीम के साथ दिल्ली न पहुंचकर कोलकाता में रूक गए हैं.

मोहम्मद शमी-हसीन जहां विवाद: कोलकाता पुलिस के सामने नहीं पेश होगा तेज गेंदबाज, कहा- आईपीएल खेलने में हूं बिजी

मोहम्मद शमी-हसीन जहां विवाद: कोलकाता पुलिस ने क्रिकेटर को जारी किया समन, बुधवार तक पेश होने को कहा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App