सिवान. बिहार में नीतीश कुमार की सरकार में क्राइम बढ़ता जा रहा है. बिहार में बदमाश आए दिन किसी की भी हत्या कर रहे हैं. शुक्रवार रात बिहार के सिवान में आरजेडी के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. उनके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है. हत्या किस कारण से की गई इसकी भी जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं लोगों में आक्रोश है.

  1. कहा जा रहा है कि युसुफ के सीने में गोली मारकर हत्या की गई है. गोली मारकर बदमाश वहां से फरार हो गए. स्थानिय लोग युसूफ को अस्पताल लेकर पहुंचे. अस्पताल में डक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले की जानकारी मिलते ही सदर अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई. गुस्साए लोगों ने अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा किया.
  2. हंगामें और हत्या की जानकारी टाऊन थाना, मुफस्सिल थाना औऱ सराय ओपी की पुलिस को दी गई. सभी थानों की पुलिस अस्पताल पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को काबू किया. साथ ही युसूफ की हत्या वाले इलाके में भी भारी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया.
  3. युसुफ हुसैनगंज थाना क्षेत्र के प्रतापपुर का निवासी है. उसकी हत्या टाउन थाना क्षेत्र के दक्षिण टोला मोहल्ला में की गई. कहा जा रहा है कि युसुफ मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे का बेहद करीबी था.
  4. पिछले कुछ महीनों से बिहार में कारोबारियों की हत्या हो रही है. बदमाश सरेआम कई कारोबारियों को मौत के घाट उतार चुके हैं. अभी तक ऐसे 3 से 4 मामले सामने आए हैं लेकिन किसी भी मामले में शामिल बदमाशों की जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस सभी मामलो मों जांच कर रही है. वहीं इसे राज्य की नीतीश कुमार सरकार की नाकामयाबी बताया जा रहा है.
  5. राज्य में कानून व्यवस्था पर डीजीपी बिहार गुप्तेश्वर पांडे ने कहा, ’12 करोड़ की आबादी में, 3 घटनाएं हुईं. मैं आपको विश्वास दिला सकता हूं कि अपराधी बच नहीं पाएंगे, हम उनका पता लगा लेंगे और उन्हें सजा देंगे. हम अपराध को पनपने नहीं देंगे. किसी को भी संदेह नहीं होना चाहिए कि पुलिस केवल जरूरत पड़ने पर जवाबी कार्रवाई करेगी.

Helpline for US arrested Indian Students: अमेरिका में गिरफ्तार हुए भारतीय छात्रों के लिए जारी की गई हेल्पलाइन, भारत करेगा मदद

Jaya Prada Acid Attack: सपा नेता आजम खान पर जयाप्रदा ने लगाया ये गंभीर आरोप, अमर सिंह को बताया गॉडफादर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App