Friday, September 30, 2022

Mohali Girls MMS: छात्रा इस वजह से बनाती थी अन्य लड़कियों की MMS! जानकर हैरान हैं लोग

नई दिल्ली। पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं का एमएमएस कांड इन दिनों खूब सुर्खियों में बना हुआ है। हॉस्टल में नहाते हुए छात्राओं का वीडियो .बनाकर उसे वायरल करने का मामला हर दिन तूल पकड़ता जा रहा है। घटना के सामने आते ही पुलिस ने आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया है, जो खुद उस यूनिवर्सिटी में एमबीए की पढ़ाई करती है। वहीं यूनिवर्सिटी प्रशासन भी इस समय एक्शन मोड पर है, कांड से संबधित हॉस्टल से वार्डन को हटा दिया गया है और यूनिवर्सिटी को 6 दिनों के लिए क्लोज किया जा चुका है।

अभिभावकों ने उठाए ये सवाल

एमएमएस वीडियों सामने आने के बाद संबधित छात्र-छात्राओं के पैरेंट्स काफी परेशान हैं। अभिभावकों का कहना है कि यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में जब इस तरह की घटनाए हो सकती हैं, तो कोई भी कहीं भी सेफ नहीं है। फिलहाल सभी जानना चाहते हैं की आरोपी छात्रा ने इस तरह की हरकत क्यों की। बता दें कि आरोपी छात्रा ने हास्टल के कई लड़कियों की नहाते हुए वीडियों बनाकर अपने दोस्त को भेजती थी, जिसकों उसने इंटरनेट पर वायरल कर दिया। इस पूरे कांड के बाद कई लोग छात्रा की मनोदशा को समझना चाह रहे हैं कि आखिर उसने ऐसा क्यों किया।

मजे के लिए बनाया होगा वीडियो

वीडियों बनाने वाली आरोपी छात्रा की उम्र 23 से 25 साल के बीच है, वीडियों की जांच में उसके हावभाव से पता चल रहा है कि छात्रा मजे के लिए अपना और युवा दोस्तों की वीडियों बनाती होगी। ये भी हो सकता है छात्रा खुद की अन्य लड़कियों के शारीरिक बनावट से तुलना करने के लिए वीडियो बनाती थी और अपने पुरूष दोस्त को भेजती थी, जिसको उसने बाद में वायरल कर दिया।

पैसों के लिए किया होगा काम

आमतौर पर ऐसे मामलों की जांच की जाती है तो वीडियों बनाने का मुख्य कारण पैसा होता है। इस उम्र के लड़के-लड़कियां अधिकतर जल्दी पैसा कमाने के लिए इस तरह की हरकत करते हैं। आजकल तमाम ऐसे पॉर्न साइट हैं जो इस तरह की वीडियों के बदले में पैसे देते हैं, तो यूनिर्सिटी के एमएमएस कांड में दूसरा कारण ये भी हो सकता है।

पुरानी रंजिश या ब्लैकमेलिंग

लड़कियों के नहाते हुए वीडियों बनाने के पीछे की एक मुख्य वजह ब्लैकमेलिंग की भी हो सकती है। हो सकता है कि लड़को के पास आरोपी छात्रा की कोई आपत्तिजनक वीडियो हो जिसके जरिए वो उसको अन्य लड़कियों के वीडियों बनाने के लिए बलैकमेल करते होंगे। ये भी हो सकता है कि छात्रा सिर्फ उन्हीं लड़कियों की वीडियों बनाती होगी जिससे उसकी नहीं बनती होगी या फिर पुरानी रंजिश होगी।

Latest news