बिजोपुरः उत्तर प्रदेश के चापर में एक बार फिर मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई है. यहां चोर होने का शक जताते हुए ग्रामीणों के समूह ने एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. अभी तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. अन्य की तलाश की जा रही है.

घटना चापर के बिजोपुर इलाके की है. मृतक का नाम कपिल त्यागी था. वह बिजोपुर में ही काम करता था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार को गांव के कुछ लोगों ने कपिल पर चोर होने का शक जताते हुए उसे पीटना शुरू कर दिया. कपिल को इतना पीटा गया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही कपिल के परिवार में कोहराम मच गया. कपिल के परिजनों ने पुलिस स्टेशन का घेराव कर दोषियों के खिलाफ फांसी की सजा की मांग की. चापर के एसएचओ सुभाष राठौड़ ने बताया कि परिवार का कहना है कि कपिल बेकुसूर था. उसने कोई चोरी नहीं की थी. वह काम पर जाने के लिए घर से निकला था.

बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष देवर्त त्यागी ने भी घटना पर नाराजगी जताई और दोषियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की मांग की. आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर अभी तक दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. तनाव की आशंका के मद्देनजर इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है. अन्य आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

हापुड़ मॉब लिंचिंग मामले के आरोपी ने कैमरे पर कबूला जुर्म, कहा- सरकार और पुलिस हमारे साथ

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App