पलवलः तमाम कोशिशों के बाद भी मॉब लिंचिंग की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं. ताजा मामला हरिय़ाणा के पलवल के बहरौला गांव का है. यहां एक युवक को भीड़ ने इतना मारा कि उसकी दर्दनाक मौत हो गई. वहीं उसके साथी भीड़ के चंगुल से बच निकले. मामले में पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक गुरुवार देर रात श्रद्धाराम नाम के शख्स के गर से पशु चुराने की कोशिश कर रहा था. इस दौरान वहां कुछ लोग भाग गए और उन्होंने शोर मचा दिया जिसे सुनकर पशु चोरी करने वाला युवक वहां से भागने लगा लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया वहीं युवक के कुच साथी मौके से भाग निकले. गांव वालों ने फरार हुए कथित चोरों का पीछा किया लेकिन वे पकड़ में नहीं आए.

इस बीच काफी भीड़ जमा हो गई. भीड़ ने 25 साल के युवक को पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी.जिससे उसकी मौत हो गई. मरने वाला कौन था ये अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने फिलहाल अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और इस केस में आगे की कार्रवाई कर रही है. आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में देश भर के विभिन्न हिस्सों से मॉब लिंचिंग की घटनाएं लगातार सामने आ रह हैं. कभी बच्चा चोरी के शक में तो कभी गो तस्करी के शक में अब तक कई लोगों की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या की जा चुकी है. 

यह भी पढ़ें- स्वामी अग्निवेश बोले- मॉब लिंचिंग के आरोपियों के साथ हो आतंकियों जैसा व्यवहार

गौरक्षा के नाम पर भीड़ की दरिंदगी, बिहार में 4 युवकों की बेरहमी से पिटाई

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App