Sunday, September 25, 2022

IIT bombay के होस्टल में चंडीगढ़ जैसा कांड, बाथरूम की खिड़की से कर्मचारी ने बनाया वीडियो

मुंबई. IIT bombay: मानवता एक बार फिर तार-तार हो गई है. अभी चंडीगढ़ यूनवर्सिटी का मामला ठंडा हुआ भी नहीं था कि IIT bombay की छात्राओं का नहाते हुए वीडियो बनाया गया है. कहा जा रहा है कि बाथरूम की खिड़की से कैंटीन के कर्मचारी ने छात्राओं का वीडियो बनाया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को आईआईटी बॉम्बे की एक छात्रा ने पवई पुलिस से शिकायत की कि एक कैंटीन कर्मचारी ने हास्टल 10 (H10) के वॉशरूम में नहाते हुए उसका वीडियो बनाया, दरअसल छात्र ने कर्मचारी को खिड़की से झांकते हुए देख लिया था. वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है और जांच की जा रही हिअ. पुलिस ने कहा कि वह छात्राओं के आरोपों की जांच कर रहे हैं कि आरोपी ने उनके वीडियो बनाए हैं या नहीं, फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है.

छात्रा ने मचाया शोर तो पकड़ा गया कर्मचारी

बताया जा रहा है छात्रा ने आरोपी कैंटीन कर्मचारी को खिड़की की जाली से वॉशरूम में झांकते देख लिया था, इसके बाद छात्रा ने शोर मचाया तो सभी इकठ्ठा हो गए. दरअसल, कैंटीन रविवार को बंद था, फिर भी कर्मचारी आवास में घूम रहे थे. आईआईटी बॉम्बे के एक प्रवक्ता ने कहा कि इस मामले में कर्मचारी की गिरफ्तारी हो गई है. प्रवक्ता ने कहा कि संस्थान को इस बात की जानकारी नहीं है कि आरोपी के पास से जब्त किए गए फोन में कोई वीडियो है भी या नहीं, फिलहाल पुलिस आरोपी कर्मचारी का फोन खंगाल रही है.

इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनकी प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि इसमें कोई रिकॉर्डिंग शामिल नहीं थी. फिलहाल आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. वहीं इस घटना के सामने आने के बाद छात्राओं ने IIT बॉम्बे की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठाए हैं और कहा है कि हॉस्टल के वॉशरूम के गेट को पूरा ढका होना चाहिए. इसी के साथ छात्राओं ने व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कड़ी सुरक्षा की मांग की है.

 

Mohali MMS leak: प्रशासन का भांडाफोड़! आरोपी ने दूसरी लड़कियों का MMS बनाने की बात कबूली

राजस्थान में बीजेपी महिला कार्यकर्ता का सिर धड़ से अलग करने की धमकी

Latest news