पटना. Anant Singh Absconding House AK 47 Police Raid: बिहार के मोकामा से बाहुबली निर्दलीय विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. घर में एके 47 और हैंड ग्रेनेड रखने के मामले में शनिवार देर रात पटना पुलिस उनके आवास पर उन्हें गिरफ्तार करने पहुंची, लेकिन बाहुबली विधायक अनंत सिंह पुलिस को चकमा देकर पटना स्थित अपने सरकारी आवास छोड़कर फरार हो गए. पुलिस काफी देर तक अनंत सिंह को तलाश करती रही लेकिन विधायत नहीं मिले. पुलिस ने कहा कि उसने विधायक की पत्नी से बात की लेकिन उन्होंने पुलिस को कोई डीटेल नहीं दी.

दरअसल बाहुबली विधायक अनंत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद पटना पुलिस शनिवार रात करीब 12 बजे उनके सरकारी आवास पर गिरफ्तार करने पहुंची थी. पुलिस ने करीब ढाई घंटे तक छानबीन की लेकिन विधायक नहीं मिले. पुलिस ने बताया कि पुलिस टीम के पहुंचने से पहले ही विधायक अनंत सिंह फरार हो गए. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने विधायक एक साथी और एक वांटेड अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी ग्रामीण ने बताया कि फरार अनंत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

आपको बता दें कि पुलिस ने शुक्रवार को बिहार के बाढ़ स्थित लदमा में अनंत सिंह के पैतृक घर पर छापेमारी की थी.  छापेमारी में पुलिस ने उनके घर से एके-47, हैंड ग्रेनेड, कारतूस समेत कई हथियार बरामद किए थे. वहीं अनंत सिंह का आरोप है कि पुलिस उन्हें बेवजह निशाना बना रही है. विधायक का उनका कहना है कि मुंगेर से बीजेपी सांसद ललन सिंह उन्हें फंसाने की कोशिश कर रहे हैं. ललन सिंह इस साल हुए लोकसभा चुनाव में अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी के उनके खिलाफ चुनाव लड़ने से नाराज थे. 

Anant Singh Likely to Arrest : अनंत सिंह के घर से एके-47 मिलने पर बाहुबली एमएलए पर गिरफ्तारी की तलवार, नीतीश सरकार में फिर जाएंगे जेल!

Bihar MLA Anant Singh Raided: बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के घर पुलिस की छापेमारी, एके-47 समेत कई हथियार बरामद

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App