Miss Universe Harnaaz Kaur Sandhu reached mumbai:

मुंबई. 21 सालों बाद भारत को मिस यूनिवर्स का ताज दिलाने वाली हरनाज़ कौर संधू आज मुंबई पहुँच ( Miss Universe Harnaaz Kaur Sandhu reached mumbai ) गई है. हरनाज़ के मुंबई आने के बाद एयरपोर्ट पर ही प्रशंसकों का तांता लग गया. इस दौरान हरनाज़ ने सभी का अभिवादन किया और साथ ही राष्ट्रीय ध्वज फहराया.

इस तरह हरनाज़ की माँ करेंगी उनका स्वागत

हरनाज़ संधू के ब्रह्माण्ड सुंदरी बनने पर अगर कोई सबसे ज्यादा खुश है तो वो हैं हरनाज़ की माँ, हरनाज़ की माँ ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जब मिस यूनिवर्स हरनाज़ घर लौटेंगी तो मक्के की रोटी और सरसो के साग के साथ उनका स्वागत करेंगी.

ट्रांसवुमन डिजाइन्ड ड्रेस पहन दिखाया जलवा

भारत को अब जाकर 21 साल बाद अपनी मिस यूनिवर्स ( Miss Universe ) मिली हैं, यह हर भारतीय के लिए गर्व का लम्हा है. मिस यूनिवर्स का कांटेस्ट इज़राइल के एलिएट में रखा गया था. इस ख़ास मौके पर मिस यूनिवर्स हरनाज़ कौर ( Harnaaz Kaur ) ने ट्रांसवुमन द्वारा डिसाइन्ड ड्रेस पहनी थी, उनके ड्रेस के चर्चे अब खूब हो रहे हैं और तमाम तरह के मीम और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं.

बॉलीवुड की इन हस्तियों ने दी थी हरनाज़ को बधाई

21 सालों बाद मिस यूनिवर्स का ताज घर लाने के लिए सभी हरनाज़ संधू को बधाई दे रहे थे, इसी क्रम में प्रधानमंत्री मोदी समेत बॉलीवुड के कई कलाकारों ने संधू को बधाई दी थी. इसी कड़ी में ब्रह्माण्ड सुंदरियों सुष्मिता सेन, लारा दत्ता और प्रियंका चोपड़ा ने हरनाज़ को बधाई दी थी.

यह भी पढ़ें:

UNESCO gave heritage status to Durga Puja: बंगाल की दुर्गा पूजा को UNESCO ने दिया हेरिटेज का दावा

Success Story of Leena Nair लीना नायर की सफलता का राज जान चौंक जाएंगे आप, कैसे बनी फ्रांस के लग्जरी ग्रुप की सीईओ

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर