पटना. बिहार में एक नाबालिग लड़की का सिर मुंडाकर उसे निर्वस्त्र करने का शर्मनाक मामला सामने आया है. राज्य के अररिया जिले के जोकीहाट थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की को बदला लेने के मकसद से सिर मुंडाकर निर्वस्त्र किया गया. इस मामले पर गंभीरता बरतते हुए पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. हालांकि, सभी आरोपी अभी फरार हैं. पीड़िता के बयान के आधार पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

पुलिस के मुताबिक, घटना अपनी सहेली के कबूलनामे को लेकर हुई. पीड़िता की सहेली की कुछ दिन पहले शादी हुई थी. सहेली के पति को किसी तरह पता चल गया कि उसकी पत्नी ने शादी से पहले जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. इसकी पुष्टि करने के लिए सहेली के पति ने पीड़िता को फोन कर दिया. उसने फोन पर जहर खाने की बात बता दी. दो दिन पहले उसका पति घर आया और अपने ससुरालीजनों से इसकी चर्चा की. यह बात सुनने के बाद सहेली के परिजन आक्रोशित हो गए और पीड़िता से बदला लेने की ठान ली.

सहेली का सच उसके पति को बताने वाली लड़की को उसके परिजनों और पति ने अपने घर बुलाया. यहां बुलाकर उसे पकड़ लिया और सिर गंजा कर दिया. इसके बाद उन्होंने उसे निर्वस्त्र कर दिया. लड़की किसी तरह जान बचाकर अपने घर पहुंची. अररिया महिला थाना की प्रभारी मीरा कुमारी के मुताबिक, लड़की ने आरोपियों के चंगुल से निकलने के बाद शोर मचाना शुरू कर दिया. इस पर वहां आसपास के लोग जुट गए. तब जाकर उसकी जान बच पाई. इस मामले में छह लोगों को नामजद आपोरी बनाया गया है. अभी सभी आरोपी फरार हैं.

बिहारः राखी बांधने आई नाबालिग बहन को दो दिनों तक बंधक बनाकर किया रेप, FIR दर्ज होने पर आरोपी भाई फरार

गाजियाबाद में 11वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, पीड़िता के पिता ने एक आरोपी को मारा था थप्पड़