चड़ीगढ़. हरियाणा के मेवात जिले में मंगलवार को एक बड़े हादसे की जानकारी सामने आई है। यहां मिट्टी गिरने से चार बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक दर्दनाक हादसा तवाडू के कंगारका गांव में हुआ। इस हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। लोगों की भीड़ जमा हो गई। यह घटना तब हुई जब लड़कियां मिट्टी लेने गई थीं।

दरअसल, सोमवार की शाम 19 साल की वकीला, 18 साल की जानिस्ता, 10 साल की तसलीमा, 9 साल की गुलाफ्शा और 9 साल की सोफिया एक साथ गांव में मिट्टी लेने गई थी. पंचायत स्थल से इस दौरान अचानक मिट्टी गिरने से यह हादसा हुआ। इसमें चार लड़कियों की जान चली गई। जबकि घायल अवस्था में एक युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही बच्चियों के परिजन मौके पर पहुंच गए.

उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। स्थानीय लोगों ने कीचड़ में दबी बच्चियों को बाहर निकाला. लेकिन उनमें से 4 की मौत हो गई और एक लड़की घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने 4 शवों को अपने कब्जे में ले लिया है। मामले की जांच की जा रही है। दर्दनाक हादसे के बाद गांव में पसरा सन्नाटा। अस्पताल में भर्ती बच्ची की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

Delhi Air Quality : बारिश के कारण दिल्ली के एयर क्वालिटी में हुआ सुधार, AQI पहुंचा 93

Gang Rape in Agra Hotel : आगरा में सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में ब्लॉक प्रमुख गिरफ्तार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर