बॉलीवुड डेस्क, मुंबईः पूर्व सांसद राजदेव सिंह खालसा ने एक बार फिर दावा किया है कि सितंबर,2015 में अभिनेता अक्षय कुमार, अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल और डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम के बीच मुंबई में मुलाकात हुई थी. इस दौरान इन तीनों के बीच पैसों का भी लेन देन हुआ था. राजदेव सिंह खालसा ने कहा कि यह मुलाकार राम रहीम के फिल्म ‘मैसेंजर ऑफ गॉड’ पर उठे विवाद के सिलसिले में हुई थी और राम रहीम पर सिखों के गुरू के अवमानना का आरोप लगा था.

इस दौरान तीनों व्यक्तिओं के बीच माफी मांगने की शर्तों पर विचार हुआ था. राजदेव सिंह ने दावा किया कि इस दौरान इन तीनों के बीच पैसों का लेन-देन भी हुई था ताकि मामले का निपटारा जल्द से जल्द हो सके. हालांकि अभिनेता अक्षय कुमार ने ऐसे किसी भी मुलाकात से इनकार किया है. उनका कहना है कि मैं कभी भी डेरा प्रमुख राम रहीम से नहीं मिला. जबकि सुखबीर सिंह बादल से भी मुलाकात कभी पंजाब से बाहर नहीं हुई. वहीं सुखबीर सिंह बादल ने भी ऐसे किसी भी मुलाकात से इनकार किया है.

जबकि राजदेव सिंह खालसा अपने आरोपों पर कायम नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि विशेष जांच दल (एसआईटी) इस मामले की जांच कर रही है. राजदेव सिंह खालसा ने दावा किया कि इस मुलाकात के दौरान ना सिर्फ माफी की शर्तों पर बात हुई जबकि पूर्व पंजाब के मंत्री सुखबीर सिंह बादल द्वारा राम रहीम को यह भी भरोसा दिलाया गया कि उनकी फिल्म ‘मैसेंजर ऑफ गॉड’ पंजाब के सिनेमा घरों में जरूर रिलीज होगी.

सिर्फ बाबा राम रहीम ही नहीं उनकी बेटी भी है सुपरस्टार, देखें फोटो

Akshay Kumar Punjab Sacrilege Case: धार्मिक ग्रंथ बेअदबी केस में SIT के सामने अक्षय कुमार की पेशी, आरोपों को बताया फर्जी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App