लुधियानाः अपहरण और कार की लूट के आपने कई मामले देखे और सुने होंगे लेकिन से ऐसी ही लूट का हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां चोरों ने पहले एक होजरी कारोबारी का उसकी कार के साथ अपहरण किया और फिर उसकी कार को लूट कर उसे छोड़ दिया. साथ ही लुटेरों ने कारोबारी को छोड़ते हुए कहा कि किसी को भी नहीं बताया तो उसकी मर्सिडीज कार 10 दिनों के भीतर उसे वापस दे देंगे.

अंग्रेजी अखबार हिन्दुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक, मामला पंजाब में लुधियाना के साराभा नगर के मुख्य बाजार का है जहां सोमवार की रात एक होजरी कारोबारी तरण चावला का तीन नकाबपोश बदमाशों ने अपहरण कर लिया जिसके बाद वो तरण को कार सहित लेकर शहर के बाहर निकल गए. जहां उन्होंने कारोबारी को एक लड़की से दूर रहने की चेतावनी दी जिसको पीड़ित कारोबारी अपनी बहन मानता है.

पुलिस में दिए बयान में पीड़ित कारोबारी ने बताया कि उन तीनों नकाबपोश बदमाशों ने चेतावनी का पालन न करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी और उसका मोबाइल और मर्सिडीज कार छीन ली. इसके साथ ही बदमाशों ने पीड़ित से कहा कि अगर वो उनकी आज्ञा का पालन करता है और ये बात किसी को नहीं बताएगा तो उसकी मर्सिडीज 10 दिनों के भीतर वापस कर देंगे.

जिसके बाद बदमाशों ने कारोबारी से उसका फोन छीन कर कार से बाहर धकेल दिया और उसकी मर्सिडीज कार लेकर फरार हो गए. जिसके बाद किसी तरह एक ढ़ाबे पर पहुंच कर तरण ने ढाबा मालिक से मोबाइल लेकर अपने परिजनों और पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच जारी है और कार अभी तक बरामद नहीं हो सकी है. उन्होने कहा कि लड़की का एंगल इस मामले में पुलिस को गुमराह करना भी हो सकता है. पुलिस  ने इलाके की सीसीटीवी फुटेज निकाल कर अपराधियों की खोज करनी शुरु कर दी है.

बेटे ने की मुस्लिम से शादी तो दलित पिता को पीटा, सरेआम चटवाया थूक

बेंगलुरू के बाद चंडीगढ़ की सड़कों पर उतरे यमराज, हेलमेट पहनने और ट्रैफिक नियमों पर कर रहे जागरुक

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App