रांची: मानसिक रूप से विक्षिप्त एक व्यक्ति ने झारखंड के गुमला जिले के पालकोट क्षेत्र में पड़ने वाले एक गांव में एक बच्चे, एक नाबालिग सहित तीन की बेरहमी से हत्या कर दी. मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति की पहचान छोटू मुंडा के रूप में हुई है. छोटू मुंडा ने 45 वर्षीय महिला भदैन मुंडेन, तीन वर्षीय बेटे बिपिन और एक माह की बेटी बिबियानी को तेजधार हथियार से मौत के घाट उतार दिया.

इस मामले के सामने आते ही ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए जहां उन्होंने आरोपी को दबोच लिया और फिर पीट पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने बताया कि छोटू ने इस के अलावा पीड़िता के पति कृष्णा मुंडा और एक ग्रामीण सुखदियो मुंडा को भी जख्मी किया जिन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस को जैसे ही इस मामले की सूचना मिली वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए, मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया कि भूमि विवाद इन हत्याओं के पीछे का कारण नहीं बल्कि छोटू मुंडा मानसिक रूप से अस्वस्थ था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गौरतलब है कि जुलाई के शुरुआत में रांची के सरायकेला-खरसावां जिले में एक स्कूल के पास मानसिक रूप से विक्षिप्त एक व्यक्ति ने शिक्षिका की सिर काटकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद पुलिसकर्मियों और भीड़ ने उसका पीछा किया और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

AIADMK के पूर्व नेता टीटीवी दिनाकरण की कार पर पेट्रोल बम से हमला, 2 घायल

पटना: बारिश से शहर बेहाल, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के आवास में घुसा पानी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App