नई दिल्ली. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप भारत दौरे के दौरान दिल्ली के एक सरकारी स्कूल के कार्यक्रम में शिरकत करेंगी. बताया जा रहा है कि मेलानिया ट्रंप राजधानी के सरकारी स्कूलों में चलने वाली हैप्पीनेस क्लास को देखना चाहती हैं. खास बात है कि राजधानी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया उस समय वहां मौजूद नहीं होंगे. दिल्ली सरकार के सूत्रों की मानें तो सीएम और डिप्टी सीएम का नाम लिस्ट से हटा दिया गया है.

सूत्रों की दावा है कि आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को मेलानिया ट्रंप के साथ सरकारी स्कूल के कार्यक्रम में शामिल होना था लेकिन आखिरी समय में दोनों का नाम लिस्ट से हटा दिया गया. आम आदमी पार्टी ने इसके पीछे केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार का हाथ बताया. दूसरी ओर बीजेपी ने इस बात को खारिज कर दिया.

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया का नाम मेहमानों की सूचि से बाहर होने पर कहा कि जरूरी अवसरों पर गंदी राजनीति नहीं करनी चाहिए. भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि भारत सरकार ने यूएसए को कोई सलाह नहीं दी है कि वे किसे निमंत्रण दें किसे नहीं. इसलिए इस बात बीजेपी किसी भी तरह की तू तू- मैं मैं नहीं चाहती है.

AIMIM on Waris Pathan Controversial Statement: वारिस पठान के विवादित बयान पर सख्त AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी, मीडिया से बात करने पर लगाई रोक

Congress Slams BJP Donald Trump Visit: डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर तैयारियों पर विपक्ष के निशाने पर भाजपा, कांग्रेस का जोरदार हमला

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर