नई दिल्ली/ उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में शादी का एक चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा हैं. दरअसल मेरठ जनपद में एक शादी के दौरान दुल्हन, परिजन और पंडित सब के सब फर्जी निकले. दुल्हन के कारनामे ने सब को हैरान कर दिया. दुल्हन शादी में फेरों के दौरान नगदी और जेवरात लेकर फरार हो गई. इसके पश्चात दूल्हे ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

मोहम्मदपुर गूमी गांव जिला मुजफ्फरनगर के निवासी देवेंद्र की शादी काफी समय से नहीं हो रही थी. शुक्रवार को प्रदीप निवासी मोदीनगर का फोन आया कि शादी करनी है तो एक लाख रुपये का इंतजाम कर लो. शनिवार को ही शादी हो जाएगी. देवेंद्र ने शनिवार की जगह रविवार को शादी करने के लिए कहा. इसी के चलते मोहिद्दीनपुर बाग स्थित शिव मंदिर में शादी समारोह तय किया गया.

लिहाजा शादी समारोह के दौरान जब फेरे हो रहे थे, तब दूल्हा पक्ष ने एक लाख रुपए और जेवरात दे दिए. इसके बाद फेरों के दौरान दुल्हन ने बाथरूम जाने का बहाना बनाया, जिसके बाद लुटेरी दुल्हन के साथ-साथ दुल्हन पक्ष का पंडित और परिजन भी रफूचक्कर हो गए. काफी खोजबीन के बाद भी जब दुल्हन वापस नहीं लौटी तो दूल्हा पक्ष के लोग खुद को ठगा महसूस कर थाना पहुंच गए.

युवती के साथ आई मौसी और एक अन्य व्यक्ति भी दुल्हन की तलाश करने के बहाने से भाग गए. काफी देर इंतजार करने के बाद देवेंद्र ने उनके नंबर पर फोन किया तो झांसा दिया जाता रहा. हालांकि लुटेरी दुल्हन के ऐसे मामले पहले भी कुछ जिलों में सामने आ चुके हैं.

पुलिस ने दुल्हन और उसके परिजन के खिलाफ धोखाधड़ी की गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है, लेकिन फोटो और दूसरे सबूतों के बावजूद अब तक दुल्हन और उसके परिजनों का कोई पता नहीं चल सका है.

Corona Update: मुबंई के डॅाक्टर ने वैक्सीन दिलाने के लिए भगवान से लगाई गुहार, महाराष्ट्र में बेड की कमी के कारण कोरोना मरीजों का कुर्सी पर इलाज करने को मजबूर हुए डॅाक्टर

Coronavirus New Symptoms: कोरोना की दूसरी लहर में सीने में दर्द से लेकर पेट की समस्या तक दिखे ये नए लक्षण

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर