Meat and liquor Ban in Mathura:

Meat and liquor Ban in Mathura : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को मथुरा में शराब और मांस की बिक्री पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया। उन्होंने कहा, “संबंधित अधिकारियों को प्रतिबंध की योजना बनाने के साथ-साथ किसी अन्य व्यापार में इस तरह की गतिविधियों में शामिल लोगों को शामिल करने के लिए निर्देशित किया जाता है,”। मुख्यमंत्री यहां कृष्णोत्सव 2021 कार्यक्रम में बोल रहे थे।

उन्होंने सुझाव दिया कि मथुरा की महिमा को पुनर्जीवित करने के लिए शराब और मांस के व्यापार में लगे लोग दूध बेचना शुरू कर सकते हैं, जो कि भारी मात्रा में पशु दूध का उत्पादन करने के लिए जाना जाता है। आदित्यनाथ ने भी भगवान कृष्ण से नोवेल कोरोनावायरस संक्रमण को खत्म करने की प्रार्थना की।

बृजभूमि को विकसित करने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा और इसके लिए धन की कोई कमी नहीं होगी। हम क्षेत्र के विकास के लिए आधुनिक तकनीक और सांस्कृतिक और आध्यात्मिक विरासत के मिश्रण को देख रहे हैं। पुजारी से नेता बने उन्होंने देश को एक नई दिशा देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि लंबे समय से उपेक्षित आस्था के स्थानों को अब पुनर्जीवित किया जा रहा है। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी और श्रीकांत शर्मा भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें– दो हथगोले सहित कट्टरपंथी आतंकी गिरफ्तार

 

Afghanistan Crisis : 20 साल के युद्ध को खत्म कर वापस लौटे अफगानिस्तान से आखिरी अमेरिकी सैनिक: पेंटागन

Flood 2021 : बाढ़ से बेहाल असम- तेलंगाना और उत्तराखंड, यूपी-बिहार भी हुए जलमग्न

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर