July 17, 2024
  • होम
  • मौलवी ने नाबालिग लड़की के साथ किया अश्लील हरकत, कहानी पढ़कर कर कांप जाएगी आपकी रूह….

मौलवी ने नाबालिग लड़की के साथ किया अश्लील हरकत, कहानी पढ़कर कर कांप जाएगी आपकी रूह….

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : June 16, 2024, 2:34 pm IST

बेंगलुरु: कर्नाटक में नाबालिग लड़की के साथ एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां मजहबी शिक्षा देने वाले मौलवी ने एक शैतान भगाने के नाम पर 6 महिने तक रेप किया है. मौलवी की ये हरकत के बारे में माता-पिता को तब पता चला, जब एक दिन लड़की को पेट में बहुत तेज दर्द उठता है.

जब लड़की को हॉस्पिटल ले जाया गया, तो पता चला कि मौलवी उसके साथ लगातार रेप कर रहा था. वहीं पुलिस को सूचना मिलने के बाद मौलवी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

शैतानी साया है

 

पुलिस ने बताया कि कर्नाटक के चित्रदुर्ग में रहने वाली थी, जिसके पास मौलवी आकर कुरान का पाठ पढ़ाया करता था. करीब तीन साल पहले मौलवी ने बच्ची को पढ़ना शुरू किया था. जब बच्ची की 6 महीने पहले तबीयत खराब हुई, तो उसे घर पहुंचाया गया.

मौलवी ने उसके भाई को बताया कि, लड़की पर शैतानी साया है,  ये तब ठीक होगा, जब संबंध बनाया जाएगा. फिर मौलवी ने कमरे में जाकर नाबालिग को ठीक करने के नाम पर रेप किया. जिसका वीडियो भी उसने बना लिया. हालांकि मौलवी को अपना हवस मिटाने के लिए, एक आसान शिकार मिल गया.

 

न्युड वीडियो दिखाया

 

वहीं एक दो बार नहीं, बल्कि कई बार उसने संबंध बनाया. हालांकि उसे उसका न्यूड वीडियो दिखाकर डराता रहा. तकरीबन 6 महिने तक हवस का शिकार बनाया. माता-पिता को जब पता चला कि, उनकी बेटी के साथ रेप किया गया है, तो वो चौंक गए. उन्होंने अपनी बेटी से इस बात को पूछा, क्या सही में उसका रेप किया गया है.

वहीं लड़की ने पूरी आपबीती बताई. जिसके बाद परिवार वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 

 

ये भी पढ़ें: कटी उंगली के बाद आइसक्रीम में निकला कनखजूरा, देखकर हिल जाएंगे आप….

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन