जयपुरः उत्तर प्रदेश के मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी का कहना है कि वह जब चाहें तब मुख्यमंत्री बन सकती हैं लेकिन वह ऐसा नहीं चाहतीं हैं. वह इस जिम्मेदारी में बंधना नहीं चाहतीं. मीडिया के सवाल पर उन्होंने यह बात राजस्थान के बांसवाड़ा में आयोजित एक निजी कार्यक्रम में कही.

मशहूर अभिनेत्री, पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित और प्रख्यात भरतनाट्यम नृत्यांगना हेमा मालिनी एक निजी धार्मिक कार्यक्रम के लिए राजस्थान के बांसवाड़ा पहुंची थीं. यहां मीडिया से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर उन्होंने कहा, ‘मुझे इसका शौक नहीं है. अगर मैं बनना चाहूं तो एक मिनट में बन सकती हूं लेकिन फिर मैं इससे बंध जाऊंगी. इससे मेरे सभी फ्री मूवमेंट रुक जाएंगे.’

हेमा मालिनी ने अपने संसदीय क्षेत्र की उपलब्धियों के बारे में बताते हुए कहा कि उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र में काफी विकास कार्य कराएं हैं. उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र कृष्ण नगरी की जनता के लिए काम करना बहुत अच्छा लगता है. हेमा मालिनी ने कहा कि बॉलीवुड में मिली शोहरत की वजह से आज वह यहां पर हैं. सांसद बनाने के पीछे उनकी उपलब्धि का बड़ा योगदान रहा है.

इस दौरान उन्होंने मीडिया को अपने संसदीय क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों के बारे में भी बताया. हेमा मालिनी ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वह गरीबों, किसानों, महिलाओं व समाज के हर वर्ग के लिए बेहतर काम कर रहे हैं. पीएम मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की कर रहा है. ऐसा प्रधानमंत्री मिलना मुश्किल है. विपक्षी पार्टियों के नेता भले ही कुछ भी कहते हों लेकिन जनता को देखना चाहिए कि देश के विकास में सबसे ज्यादा योगदान किसने किया है.

बच्चियों से रेप पर बोलीं बीजेपी सांसद हेमा मालिनी- पहले भी होता था, अब ज्यादा पब्लिसिटी होती है

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App