नई दिल्लीः देश की राजधानी दिल्ली से सात साल की बच्ची से रेप का ऐसा मामला सामने आया है जिससे रिश्तों पर से विश्वास उठना लाजमी है. यहां मासूम को उसका नाना ने हवस का शिकार बनाया और फिर अनाथालय के गेट पर छोड़ चला गया. पुलिस ने 60 वर्षीय नाना को गिरफ्तार कर लिया है. मूलरूप से राजस्थान का रहने वाला आरोपी दिल्ली के नांगलोई इलाके के राजधानी पार्क में रहता है. आरोप है कि नाना ने एक बार नहीं बच्ची के साथ कई बार गलत काम किया.

दरअसल साल साल की बच्ची की मां कुछ साल पहले दुनिया को अलविदा कह गई जिसके बाद अब पिता ही बचा उसका सहारा था. लेकिन कुछ समय के बाद पिता भी बच्ची को उसके मामा-मामी के घर छोड़ कर कहीं चला गया. उस घर में नाना भी साथ रहता था. बच्ची को लेकर अब मामा-मामी में तकरार होन लगी क्योंकि बच्ची अब मामी को बोझ लगने लगी थी. जिसके बाद बच्ची के मामा-मामी उसे नाना के साथ उसी घऱ में छोड़ कर नजफगढ़ शिफ्ट हो गए. अब बच्ची नाना के साथ अकेली रह रही थी.

नाना ने कई बार बच्ची के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया नाना को लगा कि बड़ी होकर करतूतों का खुलासा कर सकती है जिसके चलते वह बच्ची को रोहिणी स्थित अनाथालय के गेट पर छोड़ कर चला गया. अनाथालय वालों ने बच्ची से पूछताछ शुरू की तो कुछ ही घंटों में उसने अपने नाना की काली करतूतों का चिट्ठा खोला. नाना अनाथालय में कहकर गया था कि इसका कोई नहीं है. सच्चाई जानने के बाद अनाथालय की तऱफ से पुलिस को फोन किया गया. जिसके बाद ये दरिंदगी जानकर पुलिस के भी होश उड़ गए. पुलिस ने पेशे से राजमिस्त्री नाना को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- दिल्लीः रेप के बाद खीचीं अश्लील फोटो, युवती ने शादी के लिए मना किया तो फेसबुक पर डाल दीं

मुजफ्फरपुर रेप केस में इस्तीफा देने वाली मंजू वर्मा का नीतीश कुमार और सुशील मोदी को चैलेंज- सुरेश शर्मा से इस्तीफा कराओ

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App