July 18, 2024
  • होम
  • लखनऊ में धर्म छिपाकर हिंदू लड़की से की शादी, पिता और भाई ने भी किया रेप

लखनऊ में धर्म छिपाकर हिंदू लड़की से की शादी, पिता और भाई ने भी किया रेप

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 25, 2024, 8:40 am IST

Lucknow Love Jihad: लखनऊ से लव जिहाद का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां महिला ने युवक पर नाम बदलकर शादी करने, अश्लील वीडियो बनाने और ससुर व जेठ पर रेप करने का आरोप लगाते हुए पुलिस कमिश्नर से शिकायत की है। साथ ही मोहनलालगंज पुलिस पर सुनवाई न करने का आरोप लगाया है।

मोहनलालगंज कस्बा निवासी महिला सोमवार को पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंची। कार्यालय में लिखित शिकायत देते हुए महिला ने बताया कि वर्ष 2011 में युवक ने मुझे मेरा हिंदू नाम बताकर मेरे करीब आया और मुझसे शादी कर ली। जिसके बाद उसने छुपकर मेरा अश्लील वीडियो बना लिया. फिर वह युवक मुझे मोहनलालगंज स्थित अपने घर ले गया जहां मुझे पता चला कि वह मुस्लिम है. जब इसका विरोध किया गया तो आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लड़की का जबरन धर्म परिवर्तन करा दिया.

साथ ही नमाज पढ़ने और गोमांस खाने का भी दबाव बनाया। जब इसका विरोध किया गया तो सभी ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी. पीड़ित ने इस मारपीट का वीडियो भी कमिश्नर कार्यालय में जमा कराया है. पीड़िता ने बताया कि उसकी तीन बेटियां हैं, जिसमें बड़ी बेटी 12 साल, बीच वाली बेटी 6 साल और सबसे छोटी बेटी 4 साल की है. नामजद आरोपी बेटियों के साथ भी गलत व्यवहार करते हैं और लगातार उन्हें धंधा करने की धमकी देते हैं.आरोपियों का कहना है कि जब तक मैं और मेरी बेटियां बिजनेस नहीं करेंगी, तब तक वे हमें घर में रहने देंगे। पिछले एक माह से मेरे ससुराल वाले मुझे घर में खाने-पीने तक नहीं दे रहे हैं.

महिला ने कहा- मेरे बच्चे वापस दिला दो

महिला ने सोमवार को पुलिस कमिश्नर से लिखित शिकायत करते हुए कहा कि उसे उसकी बेटियां वापस मिलें। अगर ऐसा नहीं हुआ तो मेरे ससुरालवाले मेरी बेटियों से गलत काम करायेंगे. वे नशे में अक्सर अपनी बेटियों के साथ गलत हरकतें करते हैं। ये लोग उनकी बेटियों पर भी अपने साथ सोने का दबाव बनाते हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है

महिला के साथ हुई इस मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिसमें दो लोग महिला को बुरी तरह पीटते और उसका गला दबाते नजर आ रहे हैं. महिला का कहना है कि मारपीट का यह वीडियो मेरी बड़ी बेटी ने बनाया है. मारपीट करने वालों में पति और ससुर भी शामिल हैं। फिलहाल पीड़िता ने पूरे मामले में पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

एडीसीपी कमिश्नर के आदेश का इंतजार कर रहे हैं

पीड़िता ने अपनी बेटियों के साथ सोमवार को पुलिस कमिश्नर कार्यालय में पूरे मामले की शिकायत की है. वहीं, इस मामले पर जब एडीसीपी साउथ लखनऊ शशांक सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि शिकायत के बाद आदेश आएगा. आदेश आने के बाद मामले की जांच कर कार्रवाई की जायेगी. वहीं कमिश्नर से शिकायत करने से पहले पीड़िता ने मोहनलालगंज थाने में भी कई बार शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.

Also read..

न GYM, न डाइट, ऐसे घटाया शख्स ने अपना 23 किलो वजन, वायरल हो रहा है इस बदलाव का राज

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन